नेहा भसीन के भाई ने रचाई शादी, रूसी हमले के बीच यूक्रेन से इंडिया आई लड़की

punjabkesari.in Wednesday, Apr 13, 2022 - 01:04 PM (IST)

सिंगर नेहा भसीन के भाई अनुभव भसीन ने आज अपनी गर्लफ्रेंड से शादी कर ली है। अनभुव ने अपनी गर्लफ्रेंड एना होरोदेत्स्का से दिल्ली के एक समारोह में शादी की। इस लव स्टोरी और शादी में दिलचस्प यह है कि एना यूक्रेन से हैं और जब रूस का हमला हुआ तो वो यूक्रेन की राजधानी कीव में थीं। किसी तरह वो कीव से निकलकर भारत आने में कामयाब रहीं और अब अनुभव संग सात फेरे लिए हैं।

PunjabKesari

एना होरोदेत्स्का और अनुभव भसीन तीन साल से रिलेशनशिप में हैं। दोनों ने एक दूसरे से मिलने के कुछ दिन बाद ही शादी का फैसला कर लिया था लेकिन जब रूस का हमला यूक्रेन पर हुआ तो वो वहां फंस गईं। किसी तरह से वो उक्रेन से भागीं और कई देशों से होते हुए 17 मार्च को भारत पहुंच गईं। यहां पहुंचकर अगले ही दिन (18 मार्च को) एना ने अनुभव को शादी के लिए प्रपोज किया। जिसके बाद दोनों ने दिल्ली में शादी कर ली।

PunjabKesari

अनुभव ने एना के साथ अपनी शादी की तस्वीरें इंस्टाग्राम पर शेयर की हैं।अनुभव ने ये तस्वीरें शेयर करते हुए लिखा, जिस दिन से हम मिले हैं उस दिन से हमारा सफर बेहद खास रहा है। हमने साथ-साथ में हर परेशानी और मुसीबत का सामना किया। अब मैं तुम्हारे साथ नई जिंदगी शुरू करने को लेकर

PunjabKesari

अनुभव भसीन और एना ने 2019 में एक-दूसरे को डेट करना शुरू किया था। दोनों 2020 में ही शादी करना चाहते थे लेकिन तभी कोविड आ गया और शादी टल गई। इस कपल ने फिर दिसंबर 2021 में शादी के बंधन में बंधने का फैसला किया। इसी बीच जब एना अपने शहर गई तो वहां जंग छिड़ गई लेकिन अब सब खुश हैं कि हैप्पी एंडिग होते हुए दोनों की शादी हो गई है।बेताब हूं। वेलकम होम। सिंगर नेहा भसीन ने भी अपनी भाभी का स्वागत किया और लिखा-लव यू एना।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Custom

Auto Desk

Related News

Recommended News