कटोरी ने रोका कार्तिक आर्यन का रास्ता, इंस्टाग्राम पर वीडियो शेयर कर फैंस को दिखाई कटोरी की शरारत

punjabkesari.in Tuesday, Oct 18, 2022 - 04:08 PM (IST)

मुंबई। फिल्मों में तो कार्तिक आर्यन सबको एनटरटेन करते ही है लेकिन वे सोशल मीडिया पर भी फैन्स का मनोरंजन करना नहीं भूलते. कार्तिक अपनी जिंदगी की छोटी-बड़ी बात अपने फैन्स के साथ शेयर करते हैं. कार्तिक के फैंस उनकी हर पोस्ट पर खूबप्यार लुटाते है। कार्तिक अपने पेट डॉग कटोरी से बहुत प्यार करते हैं. कार्तिक कटोरी के कई प्यारे वीडियोज अपने इंस्टाग्राम पर अपलोड कर चुके हैं. एक्टर ने कटोरी का एक और बड़ा ही प्यारा वीडियो अपने इंस्टाग्राम पर शेयर कर दिया है. इस वीडियो में कटोरी कार्तिक आर्यन की गाड़ी के ऊपर बैठकर उनका रास्ता रोकती हुई नजर आ रही है. 

PunjabKesari

वीडियो पोस्ट करते हुए कार्तिक आर्यन ने इसके कैप्शन में लिखा है, "बिगड़ी बच्ची. ये मुझे काम पर जाने नहीं देगी". कार्तिक ने कटोरी का इंस्टा पेज भी बनाया है. कटोरी और कार्तिक की बॉन्डिंग को फैन्स काफी पसंद करते हैं. कार्तिक के इस पोस्ट पर भी लोग प्यार बरसाया है. एक यूजर ने वीडियो पर कमेंट करते हुए लिखा है, 'कटोरी बहुत क्यूट है इसको भी काम दिला दो फिल्मों में'. तो एक अन्य ने लिखा है, 'इसे भी ले जाओ काम पर'.

PunjabKesari

इसा के साथ ही कटोरी के इस वीडियो पर फराह खान ने भी कमेंट करते हुए लिखा है, 'कटोरी को कुछ मत बोलो प्लीज'. बता दें, कार्तिक आर्यन को आखिरी बार सुपरहिट फिल्म भूल भुलैया में देखा गया था. अनीस बज्मी द्वारा निर्देशित इस फिल्म में कार्तिक के अपोजिट कियारा अडवाणी नजर आई थीं. अब एक बार फिर इस जोड़ी को सत्य प्रेम की कथा में देखा जाएगा. इसके अलावा कार्तिक के पास शहजादा और आशिकी 3 जैसी बड़ी फिल्में हैं.

http://www.instagram.com/p/Cj2AeeODakA/?utm_source=ig_embed&utm_campaign=embed_video_watch_again


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Sub Editor

Diksha Raghuwanshi

Recommended News

Related News