गर्मियों में बेदाग़ त्वचा के लिए, ज्योति सक्सेना ने शेयर किया अपना मॉर्निंग स्किनकेयर रूटीन

punjabkesari.in Wednesday, May 25, 2022 - 01:26 PM (IST)

जब सुंदरता की बात आती है, तो इस बात से इनकार नहीं किया जा सकता है कि बहुत से लोग मशहूर हस्तियों को देख कर उनसे प्रेरणा लेते है| जब भी सेलेब्रिटीज स्क्रीन पर दिखाई देते हैं, तो वे हमेशा तेजस्वी और सुंदर दिखते हैं, जिसका अनुकरण सभी करना चाहते है। हर कोई इस बात से सहमत होगा कि यह मेकअप और पहनावा है, हालांकि कुछ हस्तियां अभी भी सुंदरी की तरह दिखती हैं, भले ही उन्होंने फैंसी कपड़े और मेकअप नहीं पहना हो। ज्योति सक्सेना जो इंडस्ट्री की सबसे बहुमुखी अभिनेत्रियों में से एक हैं जिसकी त्वचा बहुत ही ज़्यादा सुन्दर और आकर्षक है। 

अभिनेत्री ज्योति सक्सेना सोशल मीडिया पर काफी सक्रिय है, और वह अपने सभी प्रशंसकों को अपनी दैनिक गतिविधियों और अपने संभावित प्रोजेक्ट्स से अपडेट रखती है।
अपने मॉर्निंग स्किनकेयर पर खुलासा करते हए अभिनेत्री ने बताया की एक अभिनेता के लिए निर्दोष त्वचा होना कितना महत्वपूर्ण है, वह कहती है, “यह बहुत महत्वपूर्ण है, मैं अपनी त्वचा को सांस लेने देना पसंद करती हूं।  जब आपकी त्वचा स्वस्थ और कोमल होती है, तो यह मेकअप को अच्छी तरह से मिश्रित करने में मदद करता है और स्क्रीन पर प्राकृतिक दिखती है। "एक्ट्रेस बताती हैं कि मॉर्निंग स्किनकेयर के लिए वे उठने के बाद सबसे पहले अपने चेहरे को बर्फ के पानी में भिगोती हैं। 

 उसके बाद, अभिनेत्री की दिनचर्या बहुत सरल है: अपने चेहरे को मॉइस्चराइजर, सीरम और आई क्रीम लगाकर अपने स फेस को मसाज करती है, और सबसे महत्वपूर्ण बात यह है कि अपने चेहरे पर एसपीएफ़ की एक उदार मात्रा लागू करें। स्वस्थ, चमकदार त्वचा के लिए, अभिनेत्री सनस्क्रीन लगाने के महत्व पर जोर देती है। काम के मोर्चे पर अभिनेत्री ज्योति सक्सेना जल्द ही अपनी पहली एक्शन कॉमेडी फिल्म की शूटिंग के लिए उड़ान भरने वाली है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Custom

Auto Desk

Recommended News

Related News