इस चिल्ड्रंस डे पर ''द मिचेल्स वर्सेस द मशीन्स'' के हिंदी टेलीविजन प्रीमियर के साथ एंड पिक्चर्स आपको कराएगा रोमांच की सवारी!

punjabkesari.in Monday, Nov 14, 2022 - 05:00 PM (IST)

मुंबई। ज़रा सोचिए आप एक ऐसी दुनिया में हों, जहां हमारे इलेक्ट्रॉनिक उपकरणों में जान आ जाए? एक ऐसी दुनिया, जहां फोन्स, लैपटॉप्स और बाकी गैजेट्स आपको कंट्रोल करने लगें, और इंसानियत को बचाने की आखिरी उम्मीद सिर्फ आप ही हों! जी हां, द मिचेल्स ऐसा ही एक अनोखा परिवार है, जो इस अभूतपूर्व स्थिति में फंस जाता है और दुनिया को बचाने के लिए वक्त से मुकाबला करता है। इस चिल्ड्रंस डे पर, एंड पिक्चर्स 14 नवंबर को सुबह 11 बजे बेहद सराही गई फिल्म 'द मिचेल्स वर्सेस द मशीन्स' के हिंदी टेलीविजन प्रीमियर के साथ अपने दर्शकों को एक रोमांचक सफर पर ले जाने के लिए तैयार है। 94वें अकैडमी अवॉर्ड्स में बेस्ट एनिमेटेड फीचर के रूप में नामांकित और 49वें ऐनी अवॉर्ड्स में बेस्ट एनिमेटेड फीचर का अवॉर्ड हासिल करने वाली यह एनिमेटेड कॉमेडी फिल्म आपको गुदगुदाने और एक खुशनुमा एहसास कराने आ रही है।

एनिमेटेड कॉमेडी फिल्म 'द मिचेल्स वर्सेस द मशीन्स' आपको एक नन्हीं-सी प्यारी लड़की केटी मिचेल की कहानी दिखाता है जो अपने गौरवशाली पैरेंट्स, अपने छोटे भाई और अपने प्यारे कुत्ते के साथ एक रोड ट्रिप पर निकलती है। एक परिवार के रूप में एक-दूसरे के साथ घुलने-मिलने और साथ वक्त बिताने की उनकी योजना उस वक्त चौपट हो जाती है, जब दुनिया के सारे इलेक्ट्रॉनिक उपकरणों में जान आ जाती है और वो सारे मिलकर विद्रोह छेड़ देते हैं। जहां अचानक मशीनें दुनिया को अपने काबू में कर लेती हैं और अफरा-तफरी मचा देती हैं, वहीं मिचेल परिवार इंसानियत की आखिरी उम्मीद बनकर इस धरती को बचाने के लिए सामने आता है। इन तमाम रोबोट्स और मशीनों के बीच खुद को लाचार महसूस करने वाला, विचित्र और अपना-सा मिचेल परिवार एकजुट होकर रोबोट्स के खिलाफ जंग लड़ने के लिए तैयार हो जाता है। हास्य, साहसिक कारनामों और रोमांच से भरपूर 'द मिचेल्स वर्सेस द मशीन्स' दर्शकों, बच्चों और उनके परिवारों को एक धमाकेदार रोमांचक सफर पर ले जाएगी, जहां यह परिवार मिलकर दुनिया को बचाने और मशीन से लड़ने की कोशिश करता है।

क्या मिचेल्स दुनिया को मशीनों के चंगुल से बचा पाएंगे? जानने के लिए देखिए 'द मिचेल्स वर्सेस द मशीन्स' का हिंदी टेलीविजन प्रीमियर, 14 नवंबर को सुबह 11 बजे, सिर्फ एंड पिक्चर्स पर।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Sub Editor

Diksha Raghuwanshi

Recommended News

Related News