मिड-लाइफ क्राइसिस से लेकर अंकित-आकांक्षा के प्यारे कनेक्शन तक - यहां 5 कारण बताए गए हैं कि क्यों हॉस्टल डेज़ सीजन 3 आपके दिल को छू लेगा

punjabkesari.in Thursday, Nov 17, 2022 - 11:52 AM (IST)

मुंबई। आखिरकार वह दिन आ ही गया जब प्रशंसक और दर्शक अब एक और भरपूर दंगे की सवारी पर जा सकते हैं, क्योंकि बहुचर्चित कॉमेडी ड्रामा ‘हॉस्टल डेज़’ अपने तीसरे सीज़न के साथ वापस आ गया है, जो अब विशेष रूप से आज से प्राइम वीडियो पर स्ट्रीम हो रहा है। छह दोस्त - अंकित, झंटू, जाट, चिराग, आकांक्षा और नाबोमिता ने मिड-लाइफ क्राइसिस का सामना करते हुए, कॉलेज के तीसरे वर्ष में प्रवेश किया है और यहां 5 कारण बताए गए हैं कि, आप इस आने वाली उम्र की श्रृंखला को देखने से नहीं चूक सकते।

कॉलेज लाईफ के तीसरे साल से जुड़ा एक दृश्य: मस्ती और ड्रामा के सम्मिश्रण के अपने विचित्र आख्यान के माध्यम से, ‘हॉस्टल डेज़’ सीज़न 1 और सीज़न 2 ने युवा वयस्कों के दिलों में जगह बना ली, जिसने इसे हंसी-दंगा बना दिया। अब, सीज़न 3 अपनी कॉमेडी और सनक को बरकरार रखते हुए गहरा गोता लगाता है। नया सीज़न कॉलेज जीवन के तीसरे वर्ष में एक दुर्लभ और संबंधित दृश्य देता है। अब जूनियर्स सीनियर्स हो गए हैं - तो मस्ती के साथ-साथ वास्तविक जीवन के मुद्दे भी आते हैं, दोस्ती की बदलती गतिशीलता, नए रिश्ते, कई चिंताएं और भविष्य की योजनाएं।

नया सीज़न उस यात्रा को दर्शाता है, जिससे प्रत्येक हॉस्टेल-सह-कॉलेज लाइफ में पहले कभी नहीं देखा गया है।

अंकित और आकांक्षा का प्यारा कनेक्शन: इंजीनियरिंग कॉलेज के छात्रों के दैनिक जीवन में एक झलक देने के अलावा, श्रृंखला प्यार, दोस्ती और अन्य भावनाओं की पड़ताल करती है। पिछले सीज़न में, हमने अंकित और आकांक्षा के रिश्ते को क्रश से एक जोड़े में बदलते देखा था। सीज़न 3 में, दोनों की प्रेम कहानी शुरू हो जाएगी। प्यारी बहस से लेकर रोमांस तक, अंकित और आकांक्षा का समीकरण नई ऊंचाइयों को छूएगा, जिससे दर्शक भावुक हो जाएंगे।

एक पूरा पैकेज: कहा जाता है, 'हॉस्टल लाइफ इज द बेस्ट लाइफ' और तीसरा सीजन इसी के अनुरूप है। जबकि छह दोस्त तीसरे वर्ष में मध्य जीवन संकट से निपटने की कोशिश करते हैं, वे इसका अधिकतम लाभ उठाना सुनिश्चित करते हैं। आंतरिक मुद्दों को सुलझाने से लेकर दोस्ती को संतुलित करने तक, वरिष्ठों के साथ तालमेल बिठाने से लेकर उनकी काबिलियत साबित करने तक, इस सीरीज में छात्रों के सबसे महत्वपूर्ण वर्ष की यात्रा को दर्शाया गया है। जहां कुछ दृश्य दर्शकों की आंखों में आंसू ला देंगे, वहीं अन्य आपके चेहरे पर एक बड़ी मुस्कान ला देंगे। बेहतरीन मनोरंजन और मस्ती के साथ, यह सीजन आपका मनोरंजन करेगा।

कॉमेडी तड़का: वास्तविक भारतीय कॉलेजों और हॉस्टल में प्रकट होने वाले बेहतरीन वाक्य और मस्ती देने के लिए सर्वश्रेष्ठ कॉमेडी ड्रामा सीरीज़ में से एक को पसंद करते हुए, रचनाकारों ने सीज़न 3 में हास्य स्तर को उच्चतम स्तर पर ले लिया है। छह दोस्तों के अलावा, दर्शक लोकप्रिय स्टैंड-अप कॉमिक्स से कुछ महाकाव्य पंच लाइनें देखेंगे! कॉमेडी के ये दिग्गज सीरीज में गेस्ट अपीयरेंस देते हैं - स्वर्गीय राजू श्रीवास्तव, विपुल गोयल, सुगंधा मिश्रा, कुमार वरुण, करुणेश तलवार और गौरव कपूर, कथावाचकों की भूमिका निभाते हुए, वे न केवल आपकी मजाकिया हड्डियों को गुदगुदाएंगे बल्कि आपको उनके साथ मंत्रमुग्ध भी करेंगे कहानी कहने का कौशल।

एक पुरानी कॉलेज यात्रा: निर्देशक अभिनव आनंद, जो सीजन 3 के लिए ऑनबोर्ड आए हैं, ने इस रोलर-कोस्टर यात्रा को एक नए दृष्टिकोण से बताने के लिए अपना पूरा प्रयास किया है। संबंधित कहानी, चरित्र विकास और अवधारणा के साथ, हॉस्टल डेज़ सीज़न 3 दर्शकों को उनके कॉलेज के दिनों की यादों में ले जाने का वादा करता है। परीक्षा का डर हो या कॉलेज की राजनीति के बीच छोटे-छोटे मुद्दे, हॉस्टल डेज़ सीज़न 3 दर्शकों को कॉलेज लाइफ के उन अच्छे पुराने लापरवाह दिनों की याद दिलाएगा।

टीवीएफ द्वारा निर्मित और अभिनव आनंद द्वारा निर्देशित, हॉस्टल डेज़ सीज़न 3 में एहसास चन्ना, लव विस्पुते, शुभम गौर, निखिल विजय, आयुषी गुप्ता और उत्सव सरकार प्रमुख भूमिकाओं में हैं। यह सीरीज अब विशेष रूप से भारत और दुनिया भर के 240 देशों और क्षेत्रों में प्राइम वीडियो पर स्ट्रीमिंग कर रही है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Custom

Auto Desk

Recommended News

Related News