''दोबारा'' के लिए अनुराग-एकता आए एक साथ, तापसी करेंगी मुख्य भूमिका

punjabkesari.in Saturday, Feb 13, 2021 - 08:42 AM (IST)

नई दिल्ली। कंटेंट क्वीन एकता कपूर और सिनेमाई जीनियस अनुराग कश्यप, जो पहले संयुक्त रूप से उडता पंजाब और लुटेरा जैसी पाथ-ब्रेकिंग फिल्में बना चुके हैं, वे इस बार अपने नए प्रोजेक्ट 'दोबारा' के लिए फिर से एक साथ आ गए है। फिल्म में तापसी पन्नू मुख्य भूमिका में हैं और अनुराग इस नए युग की थ्रिलर का निर्देशन करेंगे ! निर्माताओं ने आज इस आगामी फिल्म की झलक साझा करते हुए, एक दिलचस्प टीजर जारी किया है जिसमें तापसी और अनुराग दोनों नजर आ रहे हैं। 

 

अनुराग-एकता आएंगे साथ
दिलचस्प बात यह है कि, दोबारा का निर्माण कल्ट मूवीज द्वारा किया जाएगा - जो एकता कपूर के बालाजी टेलीफिल्म्स के तहत एक नया डिवीजन है, साथ ही सुनीर खेतरपाल की एथेना और गौरव बोस की द वर्मिलियन वर्ल्ड प्रोडक्शन द्वारा निर्मित होगी। कल्ट मूवीज के साथ, एकता अनकन्वेंशनल, एवांट गार्ड कंटेंट को वापस लाने का इरादा रखती है। पावरहाउस निर्माता क्लटर-ब्रेकिंग सिनेमा लाने में प्रतिबद्ध है, जो फिल्म देखने के अनुभव को फिर से परिभाषित करने में मदद करेगा। बालाजी टेलीफिल्म्स का यह नया डिवीजन उन निर्देशकों और लेखकों के साथ सहयोग करेगा, जो बोल्ड कहानियों को बताने से कतराते नहीं हैं।  

 

रोमांचित हैं एकता
फिल्म और सहयोग के बारे में बात करते हुए, एकता कपूर ने साझा किया कि मैं रोमांचित हूं कि कल्ट मूवीज के तहत पहली फिल्म का निर्देशन अनुराग कर रहे हैं, जिसमें तापसी मुख्य भूमिका है। दोनों में से कोई भी कन्वेंशनल की सदस्यता नहीं लेता है और हमेशा सीमाओं के पार जा कर विभिन्न कंटेंट वितरित किया है।  मैं दुनिया को 2.12 दिखाने का इंतजार नहीं कर सकती। निर्देशक अनुराग कश्यप कहते है कि दोबारा के साथ हम दर्शकों के लिए एक नई कहानी पेश करना चाहते है और मैं इसके लिए बहुत उत्साहित हूं। यह तापसी के साथ मेरा तीसरा सहयोग होगा और इस बार का प्रयास थ्रिलर्स पर एक दिलचस्प नई सोच पेश करने का है। 

तापसी निभाएंगी मुख्य भूमिका
तापसी पन्नू कहती हैं कि यह अपनी तरह की एक अनोखी थ्रिलर होगी। मैं अब तक अपने करियर में थ्रिलर जॉनर के साथ बहुत खुशकिस्मत रही हूं और मैं हमेशा इस शैली के तहत खुद को आगे बढ़ाने के लिए तत्पर रहती हूं। यह अधिक होगी क्योंकि इसे अनुराग जैसे किसी व्यक्ति ने निर्देश किया है और एकता ने इसका समर्थन किया है। मनमर्जियां के बाद यह अनुराग के साथ और बदला के बाद सुनीर के साथ, मेरा दूसरा सहयोग, इसलिए मुझे पता है कि इससे बहुत उम्मीदें हैं। साथ ही यह पहली बार है जब मैं एकता जैसी सुपर महिला के साथ काम कर रहा हूं, इसलिए यह निश्चित रूप से एक यादगार अनुभव होगा। 

 

जबरदस्त सफर की उम्मीद
रुचिका कपूर शेख ने साझा किया कि ऑल्ट एंटरटेनमेंट के काम और विरासत को देखते हुए, एकता और मैं 'कल्ट मूवीज’ पेश करने के लिए उत्साहित हैं, जिसके साथ हम रिलेवेंट, जॉनर-बेन्डिंग कहानियों को लाने और बढ़ावा देने के लिए प्रतिबद्ध है। री-ब्रांडेड बैनर के तहत दोबारा हमारी पहली फिल्म है और हम अनुराग व तापसी के साथ काम करने के लिए तत्पर हैं। कल्ट का उद्देश्य नए युग के लेखकों और निर्देशकों के साथ काम करते हुए कंटेंट की जगह में व्यवधान होना है। अंत में सुनिर खेतरपाल कहते है कि यह एक विशेष फिल्म है जिसमें कुछ विशेष सहयोगी हैं। अनुराग और एकता के साथ पहली और बेहद सफल बदला के बाद तापसी के साथ दूसरी फिल्म है। इस हाई कांसेप्ट थ्रिलर का निर्माण करते हुए एक जबरदस्त सफर की उम्मीद है। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Chandan

Related News

Recommended News