मॉडलिंग ही नहीं एक्टिंग की दुनिया में भी धमाल मचा रहे अभिनेता राणा लिंकन दास

punjabkesari.in Tuesday, Mar 29, 2022 - 02:48 PM (IST)

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। एक्टर राणा लिंकन दास (Rana Lincoln Das) इन दिनों काफी सुर्खियों में हैं। एक्टिंग की दुनिया में पैर जमाने की कोशिश में जुटे राणा एक फेमस मॉडल हैं। जो अपनी तस्वीरों और फिट बॉडी के चलते सोशल मीडिया सेंसेशन बन गए हैं। राणा ने फेसबुक और इंटरनेट पर एक पोस्ट शेयर किया है जिसमे वह काफी लीन बॉडी में नजर आ रहे है, साथ ही अपने स्टाइलिश ड्रेसिंग लुक के साथ - साथ उन्होंने अपने बालो को भी अपडेट कर लिया है।

आजकल राणा लिंकन दास व्लॉगिंग में हैं और इस तरह उनके प्रशंसकों को उनके नए ठिकाने के बारे में पता चल रहा है। राणा लिंकन दास बड़े ब्रांडों के लिए आगामी चेहरा हैं, जिनमें से कुछ पर उन्होंने पहले ही हस्ताक्षर कर दिए हैं और कुछ इस साल के अंत तक बनकर तैयार हो जाएंगे।

इस बार राणा छोटे बालो में दिख रहे है जो काफी ज्यादा अच्छे लग रहे है। राणा हमेशा कुछ न कुछ नया करके अपने फैंस को सरप्राइज करते रहते है और इस बार काफी दिनो से इंटरनेट और सोशल मीडिया से गायब रहने के बाद उन्होंने फिर एक बार अपने फैंस को सरप्राइज कर दिया है।

आपको बता दे राणा पहले भी अपने स्टाइलिश ड्रेसिंग सेंस और अपने लंबे बालों के साथ देखे जा चुके है और काफी चर्चा का विषय थे। उन्हे लॉन्ग हेयर में भी फैंस ने काफी पसंद किया था। इस बार राना ने ये लुक किस परपज से किया है वो भी एक उत्सुकता का विषय है। क्या राणा किसी शूट के लिए इस लुक पर ध्यान दे रहे है ? क्या राणा किसी शूट में बिजी है ? खेर इन सब सवालों के जवाब के लिए हमे राणा के ही अगले पोस्ट या फिर उनकी तरफ से कोई अनाउंसमेंट आने तक इंतजार करना होगा।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Deepender Thakur

Recommended News

Related News