सन्स ऑफ द सॉयल का टीजर अमेजन प्राइम पर हुआ रिलीज

2020-11-20T16:50:16.113

नई दिल्ली। यह ओरिजिनल सीरिज 4 दिसंबर को स्ट्रीम करने के लिए तैयार है, टूर्नामेंट के सातवें सीजन में अभिषेक बच्चन के स्वामित्ववाली प्रो कबड्डी लीग टीम की आकर्षक अंदरुनी और विस्मयकारी यात्रा को सामने लाता हैं। भारत के प्रमुख सदस्य और 200 से अधिक देशों और क्षेत्रों में जयपुर पिंक पैंथर्स 4 दिसंबर, 2020 से देख सकते हैं।

 

129 रुपए माह में मिलता है अमेजन
अमेजन प्राइम नवीनतम और अनन्य फिल्मों, टीवी शो, स्टैंड-अप कॉमेडी, अमेजन ओरिजिनल की असीमित स्ट्रीमिंग के साथ अविश्वसनीय मूल्य प्रदान करता है, भारत के उत्पादों के सबसे बड़े चयन पर अमेजन प्राइम म्यूज़िक के माध्यम से मुफ्त संगीत सुनने, शीर्ष सौदों के लिए जल्दी पहुंच, प्राइम गेमिंग के साथ प्राइम रीडिंग और मोबाइल गेमिंग कंटेंट के साथ असीमित रीडिंग, जो केवल रु 129 प्रति माह में उपलब्ध है।  


कबड्डी भारत में तेजी से हो रहा है लोकप्रिय
खेल में खिलाड़ियों की छलांग की तरह, कबड्डी का खेल भारत में दूसरी सबसे ज्यादा देखी जाने वाली खेल लीग में परिवर्तीत हो गया है। दुनियाभर की अग्रणी खेल टीमों के खेल वृत्तचित्रों के साथ दर्शकों को फिर से प्राप्त करने के लिए जाना जाता है, अमेजन प्राइम वीडियो ने आज अपने आगामी अमेजन ओरिजिनल शो सन्स ऑफ द सॉइल: जयपुर पिंक पैंथर्स के टीजर का अनावरण किया। यह 4 दिसंबर को प्राइम वीडियो पर स्ट्रीम करने के लिए तैयार है, यह डॉक्युमेंटरी जयपुर पिंक पैंथर्स की यात्रा और टूर्नामेंट के सातवें सीज़न का महिमा प्रसारित करती है।


Edited By

chandra kant

Recommended News