SBI SCO Recruitment 2021: SBI में फायर इंजीनियर के पदों पर वैकेंसी, जानें कब है लास्ट डेट

punjabkesari.in Tuesday, Jun 15, 2021 - 05:33 PM (IST)

एजुकेशन डेस्क: भारतीय स्टेट बैंक (SBI) ने फायर इंजीनियर के पदों पर भर्ती के लिए अधिसूचना जारी हुई है। ये भर्ती फायर इंजीनियर पोस्ट के लिए स्पेशलिस्ट कैडर ऑफिसर के लिए नियमित आधार पर होगी। इच्छुक उम्मीदवार sbi.co.in पर ऑनलाइन मोड के माध्यम से पदों पर आवेदन कर सकते हैं। इस भर्ती के लिए आवेदन करने की शुरूआत 15 जून यानि आज से शुरू हो गई है। आवेदन जमा करने की अंतिम तारीख 28 जून 2021 है।  

उम्मीदवार ध्यान दें, जिन आवेदकों ने  22 दिसंबर 2020 से 27 जनवरी 2021 तक पहले ही आवेदन कर दिया है, उन्हें फिर से आवेदन करने की आवश्यकता नहीं है और उनकी उम्मीदवारी को इंजीनियर (फायर) की भर्ती के लिए मान्य माना जाएगा.।

महत्वपूर्ण तारीख
ऑनलाइन आवेदन जमा करने की शुरुआत: 15 जून 2021
ऑनलाइन आवेदन जमा करने की आखिरी तारीख: 28 जून 2021

वैकेंसी डिटेल
फायर इंजीनियर - 16 पद

शैक्षणिक योग्यता
आवेदन करने वाले उम्मीदवार नेशनल फायर सर्विस कॉलेज नागपुर से बीई (फायर) बी.टेक, बी.ई. (सुरक्षा और फायर इंजीनियरिंग) बी.टेक / बी.ई. (अग्नि प्रौद्योगिकी और सुरक्षा इंजीनियरिंग) या बी.एससी (फायर) की डिग्री होनी चाहिए। इसके आलावा यूजीसी/ एआईसीटीई से मान्यता प्राप्त संस्थान से अग्नि सुरक्षा में चार वर्षीय डिग्री या इंस्टीट्यूट ऑफ फायर इंजीनियर्स (भारत / यूके) से स्नातक या नेशनल फायर से डिविजनल ऑफिसर कोर्स पूरा करना चाहिए। 

चयन प्रक्रिया
उम्मीदवार का चयन शॉर्टलिस्टिंग और इंटरव्यू के आधार पर किया जाएगा। 

नोटिफिकेशन के लिए यहां क्लिक करें
वेबसाइट के लिए यहां क्लिक करें

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

rajesh kumar

Recommended News

Related News