लॉकडाउन के चलते UPPSC असिस्टेंट इंजीनियर एग्जाम फिर से हुआ स्थगित, देखें ये नोटिस

punjabkesari.in Wednesday, May 06, 2020 - 09:59 AM (IST)

नई दिल्ली: देश भर में कोरोना वायरस संक्रमण को देखते हुए 17 मई तक लॉकडाउन को बढ़ा दिया गया है। इसी बीच उत्तर प्रदेश पब्लिक सर्विस कमिशन की ओर से अनिश्चित अवधि के लिए असिस्टेंट इंजीनियर भर्ती परीक्षा को स्थगित कर दिया है। पहले यूपीपीएससी असिस्टेंट इंजीनियर एग्जाम 7 जून, 2020 को होना था जिसे अब अनिश्चित रूप से स्थगित कर दिया गया है। बाद में ऑफिशल वेबसाइट पर आयोग की ओर से नई तारीख की घोषणा की जाएगी।

अब जिन उम्मीदवारों ने इस परीक्षा के लिए अप्लाई किया था वह विभाग की वेबसाइट पर जाकर एग्जाम से जुडी जानकारी देख सकते है। कमीशन ने इसे लेकर एक नोटिस जारी क‍िया है जिसमें कहा गया है कि परीक्षा को अनिश्चित काल के लिए स्थगित कर दिया गया है, अब आगामी तारीखों के बारे में ऑफिशि‍यल वेबसाइट पर आयोग की ओर से घोषणा की जाएगी। 

712 पदों पर होनी है भर्ती
यूपीपीएससी असिस्टेंट इंजीनियर के 712 पदों पर भर्ती के लिए ये परीक्षा आयोजित की जानी थी, इनमें से 692 रिक्तियां सामान्य पदों और बाकी 20 रिक्तियां खास पदों के लिए निकाली गई थीं।  यूपीपीएससी असिस्टेंट इंजीनियर के लिए आवेदन की ऑनलाइन प्रक्रिया 30 दिसंबर, 2019 को शुरू हुई थी और 27 जनवरी, 2020 को समाप्त हुई। 

ऐसे करें चेक 
जिन कैंडिडेट्स ने यूपीपीएससी असिस्टेंट इंजीनियर भर्ती के लिए आवेदन किया है वे एग्जाम का लेटेस्ट अपडेट्स देखने के लिए नियमित रूप से यूपीपीएससी की ऑफिशल वेबसाइट uppsc.up.nic.in को देखें।


 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Author

Riya bawa

Recommended News

Related News