उदासी का वीडियो बना कर पा सकते है फ्री में ट्रैवल स्कॉलरशिप का मौका

punjabkesari.in Tuesday, Aug 21, 2018 - 05:34 PM (IST)

नई दिल्ली : अगर आप 9 से 5 की जॉब से ऊब गए है या  दफ्तर की नौकरी नहीं करना चाहते तो आपके लिए यह अच्छा मौका है। क्योंकि लाइफस्टाइल चैनल टीएलसी सबसे उबाऊ नौकरी में फंसे लोगों के लिए एक वर्षीय ट्रैवल स्कॉलरशिप के माध्यम से दुर्लभ अवसर उपलब्ध करा रहा है। इस स्कॉलरशिप को जीतने वाले व्यक्तियों को मिलेगा फ्री में देश घूमने का मौका। हांलकि यह प्रतियोगिता जीतना इतना आसान नहीं होगा । इस प्रतियोगिता के तहत  आवेदकों को अपनी जिंदगी की तमाम नीरसता को सामने लाकर तीन मिनट का एक छोटा वीडियो प्रस्तुत करना होगा। 

मिलेगा इतने लोगों को स्कॉलकशिप
सबसे उदास तीन वीडियो आवेदन टीएलसी स्कॉलरशिप जीतेंगे। टीएलसी ऐसे तीन फूड और ट्रैवल दीवानों को खोज रहा है, जिनमें एक बेहतर भविष्य के लिए अपनी मौजूदा उबाऊ नौकरी को छोड़ने की हिम्मत है! विजेताओं को अपना बैग पैक करना होगा और अगले 12 महीने देश के अनदेखे हिस्सों की यात्रा करते हुए बिताने होंगे। स्कॉलरशिप के प्रथम तीन महीने आने वाले शो 'द कॉलिंग' के चेहरे के रूप में तमाम शहरों में यात्राओं को समर्पित होंगे और शेष अवधि के दौरान विजेताओं को टीएलसी के सोशल माध्यमों के लिए ब्लॉग तैयार करने होंगे। 

PunjabKesari

मिलेगा ये ऑफर
बयान के अनुसार, द कॉलिंग के चेहरे के रूप में, चुने गए तीन लोगों को देश के आठ राज्यों के सांस्कृतिक पक्षों की खोज करते हुए, वहां के स्थानीय व्यंजनों को चखते हुए मित्र बनाने और यात्रा करने का अवसर मिलेगा। विजेताओं को आठों स्थानों पर आपसी चुनौतियों को पूरा करते हुए अपनी बकेट लिस्ट को भी पूरा करने का अवसर मिलेगा।
PunjabKesari
डिस्कवरी कम्युनिकेशन्स इंडिया के वी.पी. प्रीमियम एंड डिजिटल नेटवर्क्‍स की जुल्फिया वारिस ने कहा, "यह देश भर के प्रतिभागियों के लिए अपनी जिंदगी को अपनी इच्छा अनुसार जीने के लिए मिलने वाला ऐसा अवसर है, जो उन्हें कभी प्राप्त नहीं हुआ था। हमने प्रतियोगिता को बहुत साधारण बनाया है- जितनी अधिक रचनात्मक रूप से बोरिंग आपकी एंट्री होगी, उतनी ही टीएलसी की एक वर्ष की स्कॉलरशिप को हासिल करने के आपके अवसर होंगे। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

bharti

Recommended News