ये कंपनियां दे रही हैं हर महीने 1 लाख कमाने का मौका, एेसे करें आवेदन

punjabkesari.in Thursday, Dec 07, 2017 - 02:33 PM (IST)

नई दिल्ली: आज कल नौकरियों की कमी के कारण ज्यादातर युवा अपना बिजनैस करने के बारे में सोचते है ताकि खुद रोजगार प्राप्त करने के साथ-साथ वह दूसरों को भी रोजगार दे सकें और एक बेहतरीन जीवन बिता सकें, लेकिन इतने सारे अॉप्शस होने के कारण उन्हें समझ ही नहीं आता कि वह कौन सा बिजनैस करें जिसमें वह निवेश के साथ-साथ ज्याद लाभ या मुनाफा कमा सकें। दवाओं की मांग हर सीजन में रहती है, ऐसे में यह बिजनैस अमूमन मुनाफे का सौदा ही होता है। वहीं, अगर आपके बिजनैस में किसी बड़ी और जानी-मानी कंपनी का नाम जुड़ जाए तो इससे बिजनैस सफल होने का चांस और बढ़ जाता है। एेसे में अगर आप भी अपना बिजनैस शुरु करना चाहते हैं तो आपके लिए यह सुनहरा मौका हो सकता है, क्योंकि कई नामी कंपनियां फार्मेसी स्टोर के लिए फ्रेंचाइजी ढूंढ़ रही हैं। ये कंपनियां पहले से ही देश के कई हिस्सों में फार्मेसी स्टोर की फ्रेंचाइजी दे चुकी है और लगातार नेटवर्क बढ़ा रही हैं। कंपनियों का दावा है कि 5 से 6 लाख रुपए में फार्मेसी स्टोर शुरू किया जा सकता है। इसमें फ्रेंचाइजी फीस के साथ दूसरे खर्च भी शामिल हैं। 


किन कंपनियों के साथ बिजनैस का मौका
संजीवनी

कैटेगिरी: फॉर्मेसी
निवेश:10 लाख रुपए
फ्रेंचाइजी फीस:0.75 लाख रुपए
स्पेस: 300 वर्ग फुट
प्रोडक्ट: एलोपैथिक दवाएं, होमियोपैथिक दवाएं, आयुर्वेदिक दवाएं, सर्जिकल
प्रोडक्ट पे बैक पीरियड: 1 से 2 साल, यानी 1 साल में भी 10 लाख रुपए तक इनकम हो सकती है।

कैसे करें अप्लाई: इसके लिए आपको http://www.franchiseindia.com/brands/Sanjivani लिंक क्लिक करना होगा। वहां आवेदन के लिए एक लिंक होगा। इसमें डिटेल भरकर आवेदन करें।

addveda
कैटेगरी
: हेल्थ एंड वेलनेस प्रोडक्ट
स्पेस: एक यूनिट के लिए 500 से 700 वर्गफुट
निवेश: 5 लाख से शुरू
फ्रेंचाइजी फीस: 1 लाख रुपए
प्रोडक्ट: पर्सनल केयर प्रोडक्ट, हर्बल रेमेडीज, न्यूट्रीशन प्रोडक्ट
पे बैक पीरियड: 1 से 2 साल यानी 1 साल में भी 5 लाख इनकम हो सकती है।
कैसे करें अप्लाई: फ्रेंचाइजी के लिए वेबसाइट www.addveda.com/ पर जाकर लॉग इन करें। वहां अप्लाई करने के लिए एक अलग से लिंक होगा। वहां अपनी डिटेल लिखकर अप्लाई करें।

medplus

कटेगिरी: फॉर्मेसी
स्पेस
: 300 वर्गफुट
निवेश: 10 से 20 लाख रुपए
फ्रेंचाइजी फीस: 1 लाख रुपए
पे बैक पीरियड: 1 साल, यानी 1 साल में 10 लाख रुपए से ज्यादा इनकम हो सकती है।

कैसे करें आवेदन: franchise@medplusinidia.com पर ईमेल करना होगा। आप पूरी जानकारी के लिए www.medplusindia.com/franchise.htm पर क्लिक कर सकते हैं।

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Recommended News

Related News