जेईई, नीट परीक्षा कराने के विरोध में छात्रों ने ट्विटर पर किए कमेंट

punjabkesari.in Saturday, Aug 29, 2020 - 10:19 AM (IST)

नई दिल्ली - देशभर में कोरोना वायरस के बीच जेईई और नीट परीक्षाएं करवाने को लेकर विरोध चल रहा है। एेसे में छात्र सोशल मीडिया पर अपनी चिंता प्रकट कर रहे है। इस बीच, विपक्षी दलों के नेताओं ने परीक्षाएं टलवाने के लिए उच्चतम न्यायालय जाने का फैसला किया। पिछले कुछ महीने से JEE-NEET एग्जाम मुद्दा छाया रहा है। कई लोग परीक्षाएं आयोजित कराने की मांग कर रहे हैं, वहीं विपक्ष और कार्यकर्ता कोविड-19 महामारी के मद्देनजर इसे टालने की मांग कर रहे हैं। 

PunjabKesari

जानिए छात्रों के ट्विटर पर कमेंट
--ट्विटर पर सुबह से ही 'छात्र सुरक्षा को लेकर आवाज उठाएं' जैसे हैशटैग ट्रेंड कर रहे थे। अब तक इस हैशटैग के साथ 22.5 लाख से अधिक पोस्ट किए जा चुके हैं। 

PunjabKesari

-अधिकतर छात्रों ने अपने ट्वीट में मौजूदा हालात में परीक्षा केंद्रों तक पहुंचने में पेश आने वाली चुनौतियों का जिक्र किया, तो वहीं कई अन्य छात्रों ने संक्रमण के प्रसार को देखते हुए तनाव का सामना करने की बात कही।

-एक ट्विटर यूजर ने ट्वीट किया, “500 मामले: पूर्ण लॉकडाउन, 75,000 मामले:छात्र परीक्षा देने को मजबूर हैं! छात्र सुरक्षा के लिए आवाज उठाएं।”एक अन्य ट्वीट के अनुसार,“सरकार को परीक्षार्थियों की मानसिक स्थिति पर ध्यान देने की जरुरत है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Riya bawa

Recommended News

Related News