SSC स्टेनो भर्ती परीक्षा की फाइनल आंसर-की जारी, ऐसे करें डाउनलोड

punjabkesari.in Saturday, Mar 27, 2021 - 01:41 PM (IST)

एजुकेशन डेस्क: कर्मचारी चयन आयोग (SSC) ने स्टेनोग्राफर ग्रेड-C और ग्रेड-D के पदों पर भर्ती परीक्षा के लिए प्रश्न पत्र के साथ आंसरी की जारी कर दी है। उम्मीदवार आधिकारिक वेबसाइट  ssc.nic.in पर जाकर एसएससी स्टेनोग्राफर फाइनल आंसर-की डाउनलोड कर सकते हैं। उम्मीदावर परीक्षा की आंसर की 26 मार्च से लेकर 25 अप्रैल 2021 तक डाउनलोड कर सकते हैं।

स्टेनोग्राफर ग्रेड-C और ग्रेड-D के पदों पर भर्ती परीक्षा का परिणाम 19 मार्च 2021 को जारी कर दिया गया था। इस परीक्षा में कुल 9007 उम्मीदवारों को शॉर्टलिस्ट किया गया है। इन क्वालीफाई उम्मीदवारों को स्किल टेस्ट के लिए उपस्थित होना पडे़गा। SSC की ओर से जल्द ही स्किल टेस्ट की तारीख का ऐलान किया जाएगा। 

ऐसे डाउनोलड करें आंसर की
आधिकारिक वेबसाइट पर जाएं। होमपेज पर 'Stenographer Grade ‘C’ & ‘D’ Examination 2019: Uploading of Final Answer Keys along with Question Papers' लिंक पर क्लिक करें। नए पेज पर पीडीएफ फाइल खुलेगी। यहां, स्टेनोग्राफर ग्रेड-C और ग्रेड-D परीक्षा 2019 की फाइनल आंसरी की के लिए पेज के नीचे दिया गया। ऑनलाइन पेज पर रीडायरेक्ट करेगा,  आप अपना रोल नंबर व पासवर्ड भरकर सबमिट करें। SSC स्टेनोग्राफर प्रश्न पत्र और अंतिम उत्तर कुंजी चेक कर सकते हैं। अगर जरूरत है तो आप इसे डाउनलोड भी कर सकते हैं। 

स्टेनोग्राफर ग्रेड-C और ग्रेड-D भर्ती परीक्षा की फाइनल आंसर की- Direct Link


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

rajesh kumar

Recommended News

Related News