See More

SSC CHSL, JE  Exam dates: नई परीक्षा तिथियों को लेकर जारी हुआ नोटिस, देखे डिटेल

2020-05-23T12:20:09.21

नई दिल्ली: देशभर में कोरोना वायरस के चलते सभी परीक्षाएं स्थगित कर दी गई है। ऐसे में लॉकडाउन के बीच कर्मचारी चयन आयोग ने अपनी भर्ती परीक्षाओं के संबंध में नया नोटिस जारी किया है। आयोग ने कंबाइंड हायर सेकंडरी लेवल एग्जाम, जूनियर इंजीनियर, स्टेनोग्राफर ग्रेड सी व डी के लिए यह नोटिस जारी किया है। आयोग ने एसएससी की विभिन्न परीक्षाओं जैसे एसएससी सीएचएसएल टीयर-1, जेई और एसएससी स्टेनोग्राफर ग्रेड सी और ग्रेड डी की नई तिथियों की घोषण स्थगित कर दी है। 

ssc

एसएसी ने कहा कि हाल में होने वाली एसएससी परीक्षाओं की नई तिथियों का ऐलान अब एक जून को किया जाएगा। नोटिस में लिखा है कि 'स्टाफ सेलेक्शन कमीशन (SSC) ने 21 मई 2020 को देश में कोरोना वायरस के हालात की समीक्षा की थी। 31 मई 2020 तक लॉकडाउन को ध्यान में रखते हुए आयोग ने फैसला किया है कि 1 जून 2020 को फिर से हालात की समीक्षा की जाएगी। उसके बाद आयोग भर्ती परीक्षाओं के नए शेड्यूल की घोषणा करेगा।'

एसएससी के नोटिस में कहा गया कि कोरोना वायरस महामारी के संबंध में 21 मई 2020 को मौजूदा हालात पर विचार किया गया जिसमें पाया गया कि सरकार ने देशव्यापी लॉकडाउन को 31 मई 2020 तक के लिए बढ़ा दिया है। 

ऐसे करें चेक 
परीक्षा से जुडी हर जानकारी के लिए उम्मीदवार एसएससी की वेबसाइट ssc.nic.in पर जाएं।    

 


Author

Riya bawa

Related News