BOB Recruitment 2021: बिजनेस हेड सहित कई पदों पर निकली भर्तियां, जानें योग्यता संबंधी अन्य डिटेल

punjabkesari.in Saturday, Jun 26, 2021 - 05:01 PM (IST)

एजुकेशन डेस्क- बैंक ऑफ बड़ौदा ने विभिन्न पदों पर वैकेंसी निकाली है। बैंक की ओर से जारी हुए भर्ती नोटिशफिकेशन के अनुसार फाइनेंस हेड, इंटर्नल कंट्रोल एंड फाइनेंस गवर्नेंस हेड, इनवेस्टर रिलेशंस, डिप्टी हेड, इंटर्नल कंट्रोल एंड फाइनेंस गवर्नेंस, फाइनेंसियल अकाउंटिंग, वाइस प्रेसिडेंट बैलेंस शीट प्लानिंग और वाइस प्रेसिडेंट- प्रोडक्ट प्रॉफिटेबिलिटी सहित अन्य पदों पर भर्तियां की जाएंगी। इच्छुक व योग्य उम्मीदवार आधिकारिक वेबसाइट पर जाकर आवेदन कर सकते है। आवेदन करने की अंतिम तारीख 15 जुलाई 2021 है।

आधिकारिक वेबसाइट- bankofbaroda.in

एजुकेशन क्वालिफिकेशन 

बिजनेस फाइनेंस हेड- इस पद पर आवेदन करने वाले उम्मीदवारों को किसी भी मान्यता प्राप्त संस्थान से एमबीए की डिग्री होनी चाहिए। इसके अलावा संबंधित फील्ड में 15 साल का अनुभव। उम्मीदवारों की आयु 38 साल से 45 साल के बीच होनी चाहिए।

हेड इंटर्नल कंट्रोल्स एंड फाइनेंस गवर्नेंस-  किसी भी डिसिप्लिन में ग्रेजुएशन और सीए/सीएमए होना जरूरी है। संबंधित फील्ड में करीब 15 साल का अनुभव भी जरूरी है। आयु कम से कम 38 और अधिकतम 45 वर्ष होनी चाहिए।

हेड इनवेस्टर रिलेशंस- किसी भी डिसिप्लिन में ग्रेजुएशन और सीए/एमबीए होना जरूरी है। साथ में संबंधित फील्ड में करीब 15 साल का अनुभव भी जरूरी है। आयु कम से कम 38 और अधिकतम 45 वर्ष होनी चाहिए।

डिप्टी हेड फाइनेंसियल अकाउंटिंग- किसी भी डिसिप्लिन में ग्रेजुएशन और सीए होना जरूरी है। साथ में संबंधित फील्ड में करीब 08 साल का अनुभव भी जरूरी है। आयु कम से कम 35 और अधिकतम 40 वर्ष होनी चाहिए। 

वाइस प्रेसिडेंट- बैलेंस शीट प्लानिंग- किसी भी डिसिप्लिन में ग्रेजुएशन और सीए/सीएमए होना जरूरी है। साथ में संबंधित फील्ड में करीब 09 साल का अनुभव भी जरूरी है। आयु कम से कम 32 और अधिकतम 40 वर्ष होनी चाहिए। 

वाइस प्रेसिडेंट- प्रोडक्ट प्रॉफिटेबिलिटी- किसी भी डिसिप्लिन में ग्रेजुएशन और सीए/सीएमए/सीएफए/एमबीए होना जरूरी है। साथ में संबंधित फील्ड में करीब 09 साल का अनुभव भी जरूरी है। आयु कम से कम 32 और अधिकतम 40 वर्ष होनी चाहिए। 

वाइस प्रेसिडेंट - बीयू प्रॉफिटेबिलिटी एंड एक्सपेंस मैनेजमेंट- किसी भी डिसिप्लिन में ग्रेजुएशन और सीए/सीएमए/सीएफए/एमबीए होना जरूरी है। साथ में संबंधित फील्ड में करीब 09 साल का अनुभव भी जरूरी है। आयु कम से कम 32 और अधिकतम 40 वर्ष होनी चाहिए। 

कैसे होगा चयन
बैंक ऑफ बड़ौदा की ओर से जारी नोटिफिकेशन के मुताबिक विभिन्न पदों पर आवेदन करने वाले उम्मीदवारों का सेलेक्शन व्यक्तिगत साक्षात्कार और ग्रुप डिस्कशन के दौर के आधार पर किया जाएगा।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

rajesh kumar

Recommended News

Related News