लॉकडाउन में भी हरियाणा के इस कॉलेज में चल रही है क्लास, छात्रों ने की शिकायत

punjabkesari.in Friday, Mar 27, 2020 - 10:29 AM (IST)

नई दिल्ली: देशभर में कोरोना वायरस के बढ़ते कहर के कारण इस स्कूल कॉलेज सब बंद कर दिए गए है। देश में लॉकडाउन होने कारण पूरी तरह से शैक्षणिक संस्थान बंद हैं और सभी परीक्षाएं स्थगित कर दी गई हैं लेकिन हरियाणा में अभी भी एक कॉलेज खुले होने का मामला सामने आया है। इस कॉलेज में अभी भी रोजाना छात्र लेक्चरर लेने आ रहे हैं। 

मीडिया के मुताबिक यह खबर हरियाणा के रोहतक में स्थित पंडित बीडी शर्मा पोस्ट ग्रेजुएट इंस्टिट्यूट ऑफ मेडिकल साइंसेज की है जिसमें लॉकडाउन के दौरान भी लेक्चरर चल रहे हैं। कॉलेज खुलने होने के कारण छात्रों ने वीडियो बनाकर शिकायत की है। 

छात्रों ने कहा, "हरियाणा में लॉकडाउन घोषित कर दिया है लेकिन अभी भी हमारी क्लास जारी हैं। हमें रोज लेक्चर रूम में आना पड़ रहा है और भीड़ का हिस्सा बनना पड़ रहा है। ऐसे में हमें भी इंफेक्शन होने का खतरा है। छात्रों ने कहा प्रशासन से बात हुई थी, लेकिन कोई भी अभी छुट्टी देने के लिए नहीं माना है। स्टूडेंट्स ने बताया कि एक-एक क्लास में 200-200 बच्चे बैठ रहे हैं, ऐसे में आइसोलेटेड रहने की गाइडलाइन का पालन भी नहीं हो पा रहा है। स्टूडेंट्स के मुताबिक, उन्होंने कई बार इंस्टिट्यूट प्रशासन से बात की है, लेकिन प्रशासन ने कोई कार्रवाई नहीं की।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Author

Riya bawa

Recommended News

Related News