See More

NoExamsInCovid: स्टूडेंट्स की मांग- यूनिवर्सिटी एग्जाम भी हो कैंसिल

2020-06-23T15:17:01.737

नई दिल्ली: देशभर में कोरोनावायरस के मामले तेजी से बढ़ रहे है, एेसे में बहुत से स्टूडेंट्स परीक्षाओं को स्थगित करने की डिमांड कर रहे हैं। इस महामारी के चलते कांग्रेस के छात्र संगठन NSUI और अन्य स्टूडेंट्स सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म के जरिए नीट, जेईई मेन  और अन्य सभी परीक्षाओं को स्थगित करने की डिमांड कर रहे हैं और सोशल मीडिया पर #NoExamsInCovid ट्रेंड करा रहे हैं।

स्टूडेंट्स की ये भी मांग है कि यूनिवर्सिटी के फाइनल ईयर के एग्जाम भी कैंसिल किए जाएं और सभी स्टूडेंट्स को पिछली परीक्षाओं और इंटरनल असेसमेंट के आधार पर पास किया जाए।

NSUI ने एक बयान जारी करके कहा, "भारत में कोरोनावायरस के मामले तेजी से बढ़ रहे हैं और इसके ग्राफ में कमी नहीं आ रही है. ऐसे में अभी भी परीक्षाओं में शामिल होना छात्रों के लिए बहुत न्यायपूर्ण होगा." 

PunjabKesari

NSUI ने अपने एक ट्वीट में कहा, "WHO ने विश्व को एक बार फिर से कोविड-19 के मामलों में हो रही बढ़ोतरी को लेकर चेतावनी दी है और भारत भी इसका सामना कर रहा है, क्या एग्जाम आयोजित कराने का फैसला पूरी तरह से अमानवीय नहीं है. यदि परीक्षा के दौरान कोई छात्र संक्रमित हो जाता है तो इसका कौन जिम्मेदार होगा?"


Author

Riya bawa

Related News