IOCL Recruitment: आईओसीएल में जूनियर इंजीनियरिंग असिस्टेंट के पदों पर भर्ती, 1 लाख तक मिलेगी सैलरी

punjabkesari.in Friday, Jan 29, 2021 - 01:20 PM (IST)

एजुकेशन डेस्क: इंडियन ऑयल कॉर्पोरेशन लिमिटेड ने नोटिफिकेशन जारी कर जूनियर इंजीनियरिंग असिस्टेंट के पदों पर भर्ती के लिए आवेदन आमंत्रित किए हैं। योग्य उम्मीदवार आधिकारिक वेबसाइट iocrefrecruit.in पर जाकर आवेदन कर सकते हैं। आवेदन करने की अंतिम तिथि 19 फरवरी, 2021 है। कुल 16 पदों के लिए यह भर्तियां निकाली गई हैं। 

महत्वपूर्ण तारीखें
ऑनलाइन आवेदन शुरू होने की तारीख- 28 जनवरी, 2021
आवेदन जमा करने की अंतिम तारीख- 19 फरवरी, 2021

पदों का विवरण
जूनियर इंजीनियरिंग असिस्टेंट IV (प्रोडक्शन)- 16 पद

शैक्षणिक योग्यता
आवेदन करने वाले उम्मीदवार को किसी भी मान्यता प्राप्त संस्थान से केमिकल / रिफाइनरी एंड पेट्रोकेमिकल इंजीनियरिंग में 3 साल का डिप्लोमा या बी.एससी (मैथ्स, फिजिक्स, केमिस्ट्री या इंडस्ट्रियल केमिस्ट्री) की डिग्री होनी चाहिए। इसमें उम्मीदवार के कम से कम 50 फीसदी अंक होने चाहिए। एससी, एसटी उम्मीदवारों के न्यूनतम 45 फीसदी अंक होने चाहिए। 

आयुसीमा
इन पदों पर भर्ती के लिए उम्मीदवार की आयु 18 साल से 26 साल के बीच होनी चाहिए। ओबीसी वर्ग के उम्मीदवारों को अधिकतम आयु में 3 वर्ष वहीं एससी और एसटी उम्मीदवारों को अधिकतम आयु में 5 वर्ष की छूट मिलेगी। 

चयन प्रक्रिया
उम्मीदवारों का चयन लिखित परीक्षा और एसपीटीटी (स्किल, प्रोफिशिएंसी, फिजिकल टेस्ट) टेस्ट के आधार पर होगा। कैटेगरी वाइज और पोस्ट वाइज मेरिट लिस्ट तैयार की जाएगी, जो लिखित परीक्षा में प्राप्त अंकों के आधार पर बनेगी।

वेतनमान- 25,000-1,05,000 रुपये 

नोटिफिकेशन के लिए यहां क्लिक करें


सबसे ज्यादा पढ़े गए

rajesh kumar

Recommended News

Related News