IGNOU:  पीएचडी और MBA एंट्रेंस एग्जाम के लिए जारी हुआ नोटिस, लिंक से करें चेक

punjabkesari.in Saturday, May 16, 2020 - 04:06 PM (IST)

नई दिल्ली: इंदिरा गांधी राष्ट्रीय मुक्त विश्वविद्यालय की ओर से पीएचडी या एमबीए एंट्रेंस एग्जाम के लिए आवेदन किए है वह छात्रों के लिए जरूरी सूचना जारी की गई है। हर साल इस परीक्षा के लिए लाखों स्टूडेंट्स अप्लाई करते है। ऐसे में अब  नेशनल टेस्टिंग एजेंसी की ओर से इग्नू पीएचडी और इग्नू ओपनमैट 2020 के के बारे में नोटिस जारी कर सूचना दी है। 

क्या है ये नोटिस 
इस नोटिस में एनटीए ने दोनों परीक्षाओं के लिए जमा किए गए आवेदन फॉर्म में सुधार करने की जानकारी दी है। एनटीए ने बताया है कि शनिवार, 16 मई 2020 से उम्मीदवार इग्नू पीएचडी और इग्नू ओपनमैट के आवेदन फॉर्म में सुधार कर सकते हैं। स्टूडेंट्स इस नोटिस के बारे में अधिक जानकारी एनटीए की आधिकारिक वेबसाइट पर जाकर प्राप्त कर सकते हैं। 

IGNOU PhD and OPENMAT 2020 Application

नोटिस में कहा गया है कि आवेदन में सुधार करने के लिए उम्मीदवारों के पास 22 मई 2020, शाम 5 बजे तक का समय है। उम्मीदवार एग्जाम सेंटर, शहरों के विकल्प में भी बदलाव कर सकते है।  बता दें कि इन परीक्षाओं के लिए आवेदन फॉर्म भरकर जमा करने की अंतिम तारीख 15 मई 2020 थी। 

फार्म में ऐसे करना है सुधार
आवेदन में सुधार के लिए लिंक वेबसाइट्स पर 16 मई से सक्रिय होंगा जिन्होंने पीएचडी या ओपनमैट के लिए आवेदन किया है वे इग्नू पीएचडी एंड ओपनमैट 2020 की आधिकारिक वेबसाइट पर जानकर आवेदन में सुधार की प्रक्रिया पूरी कर सकते हैं। 

 ये है लिंक 
NTA IGNOU notice के लिए  क्लिक करें.
आवेदन में सुधार करने के लिए  क्लिक करें.


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Author

Riya bawa

Recommended News

Related News