कोरोना वायरस का कहर: ICSI CS एग्जाम के लिए आवेदन की तारीख बढ़ी, पढ़े पूरी सूची

punjabkesari.in Saturday, Apr 04, 2020 - 10:28 AM (IST)

नई दिल्ली: कोरोना वायरस के बढ़ते संक्रमण को देखते हुए आईसीएसआई ने कंपनी सेकेट्री की परीक्षा के लिए आवेदन की आखिरी तारीख बढ़ा दी है। जिन उम्मीदवारों ने इस परीक्षा के लिए अभी तक अप्लाई नहीं किया है वह विभाग की वेबसाइट पर जाकर आवेदन कर सकते है। बता दें क‍ि इससे पहले भी तिथि को बढ़ाया गया था।  सीएस की परीक्षा इस साल जून में होने वाली है ,आईसीएसआई की आधिकारिक वेबसाइट पर इस संबंध में नोटिफिकेशन भी जारी किया गया है। 

नोटिफिकेशन के अनुसार अब अभ्यर्थी 15 अप्रैल तक इस परीक्षा के लिए आवेदन कर सकेंगे। बता दें कि जून 2020 सत्र में सीएस परीक्षा के लिए आवेदन करने वाले उम्मीदवारों के लिए देर से शुल्क माफ किया है। नोटिफिकेशन में कहा गया है कि केंद्र और राज्य सरकारों ने कोरोना वायरस से बचाव को लेकर कई तरह के प्रतिबंध लगाए हैं और इसकी वजह से सीएएस परीक्षा के आवेदन की आखिरी तारीख को भी बढ़ाया जा रहा है। 

गौरतलब है कि नोटिस में ये भी कहा गया है कि अभ्यर्थियों के लिए ऑनलाइन आवेदन की आखिरी तारीख को बढ़ाया जा रहा है, इससे पहले इस परीक्षा के लिए आवेदन की आखिरी तारीख 25 मार्च थी जो कि अब 15 अप्रैल कर दी गई है। 

ऐसे करें अप्लाई 
जिन कैंडिडेट्स ने अभी तक अप्लाई नहीं किया है वह विभाग की वेबसाइट https://icsi.edu पर जाकर अप्लाई और परीक्षा से जुडी जानकारी ले सकते है। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Author

Riya bawa

Recommended News

Related News