ICAI ने जारी की CA एडिशनल परीक्षा केंद्रों की सूची, जानें लेटस्ट अपडेट

punjabkesari.in Wednesday, Aug 05, 2020 - 01:10 PM (IST)

नई दिल्ली: इंस्टीट्यूट ऑफ चार्टर्ड अकाउंटेंट ऑफ इंडिया की ओर से नवंबर 2020 में होने वाली सीए एग्जाम के लिए एडिशनल परीक्षा केंद्रों की सूची जारी कर दी है। कोरोनावायरस के मामले तेजी से बढ़ने के मद्देनजर नए परीक्षा केंद्रों को जोड़ने का फैसला किया है। इच्छुक और योग्य उम्मीदवार विभाग की ऑफिशियल वेबसाइट पर जाकर परीक्षा केंद्र की डिटेल चेक कर सकते है।  

PunjabKesari

शहर जैसे- अंबिकापुर, बालोतरा, कलबुर्गी, रायगढ़ और पोर्ट ब्लेयर जहां केवल फाउंडेशन परीक्षा के लिए परीक्षा केंद्र थे, अब नवंबर 2020 में आयोजित होने वाली सीए (CA) की परीक्षा के लिए भी यहां एक परीक्षा केंद्र होगा।

एेसे करें चेक 
नियमित रूप से परीक्षा से जुड़ी अपडेट के लिए छात्रों को सलाह दी जाती है कि वे संस्थान की आधिकारिक वेबसाइट www.icai.org पर जाकर परीक्षा केंद्रों के बारें में जानकारी ले सकते है।

गौरतलब है कि इस साल इंस्टीट्यूट ऑफ चार्टर्ड अकाउंटेंट ऑफ इंडिया ने मई/जुलाई में होने वाली सीए (CA) की परीक्षा कोरोनावायरस के खतरे के चलते कैंसिल कर दी थी, अब ये परीक्षा नवंबर में होने वाली परीक्षा के साथ ही आयोजित की जाएगी।  इस साल CA परीक्षाएं एक नवंबर से शुरू होकर 18 नवंबर तक चलेंगी।


 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Author

Riya bawa

Recommended News

Related News