आज वेबिनार पर फिर से लाइव होंगे HRD, इन टॉपिक पर होगी बातचीत

punjabkesari.in Thursday, May 28, 2020 - 12:57 PM (IST)

नई दिल्ली: देशभर में कोरोना वायरस के चलते लॉकडाउन कर दिया गया है। ऐसे में केंद्रीय मानव संसाधन विकास मंत्री रमेश पोखरियाल निशंक 28 मई यानि आज फिर से लाइव सेशन करेंगे। इस दिन एक वेबिनार के जरिए वह हायर एजुकेशन इन्स्टीट्यूट्स से बात करेंगे। वेबिनार 3 बजे शाम को कंडक्ट किया जाएगा और इसमें करीब 45 हज़ार उच्च शिक्षा संस्थान भाग लेंगे। 

वेबिनार 3 बजे शाम को किया जाएगा कंडक्ट 
केंद्रीय मानव संसाधन विकास मंत्री रमेश पोखरियाल निशंक 28 मई से फिर से लाइव सेशन करेंगे। इस दिन एक वेबिनार के जरिए वह हायर एजुकेशन इन्स्टीट्यूट्स से बात करेंगे। वेबिनार 3 बजे शाम को कंडक्ट किया जाएगा और इसमें करीब 45 हज़ार उच्च शिक्षा संस्थान भाग लेंगे. इसे National Assessment and Accreditation Council, NAAC India द्वारा आयोजित किया जाएगा। इस सेशन में एचआरडी मंत्री बात करेंगे कि कैसे कोविड-19 की आपदा को अवसर में बदला जाए। 

PunjabKesari

एक वीडियो संदेश में, एचआरडी ने कहा, “भारत में 33 करोड़ छात्रों के साथ लगातार संवाद करना एक चुनौती है और विश्वविद्यालय एकजुट हो गए हैं और ऑनलाइन शिक्षा के माध्यम से छात्रों को शिक्षित करने के लिए कदम उठा रहे हैं। मैं इन प्रतिकूल परिस्थितियों में भी छात्रों को प्रेरित और प्रेरित रहने के लिए आपके योगदान के लिए धन्यवाद देना चाहता हूं। ”


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Author

Riya bawa

Recommended News

Related News