Coronavirus: स्थगित हुआ महाराष्ट्र AAC CET एग्जाम, चेक करें डिटेल

punjabkesari.in Tuesday, Apr 21, 2020 - 01:39 PM (IST)

नई दिल्ली: कोरोनावायरस और लॉकडाउन के चलते एजुकेशन सिस्टम बहुत ज्यादा प्रभावित हुई है। ऐसे में कई अहम एंट्रेंस एग्जाम पोस्टपोन हो गए हैं, अब फाइन आर्ट और एप्लाइड फाइन आर्ट कोर्सेस में एडमिशन लेने के लिए होने वाला महाराष्ट्र कॉमन एंट्रेंस टेस्ट भी कोरोनावायरस की वजह से स्थगित कर दिया गया है। ये एग्जाम पहले 10 और 11 मई को होने वाला था, फिलहाल ये एग्जाम पोस्टपोन हो गया है। 

punjab kesari

स्टेट कॉमन एंट्रेंस टेस्ट सेल ने इस एग्जाम के पोस्टपोन होने की यह जानकारी नोटिफिकेशन के जरिए दी है।  नोटिस में बताया गया, "MAH-AAC-CET 2020 एग्जाम जो 10 और 11 मई को आयोजित किया जाना था, वो अगले आदेश तक स्थगित हो गया है।  जिन स्टूडेंट्स ने इस परीक्षा के लिए अप्लाई किया है वह विभाग की वेबसाइट पर जाकर जानकारी और अपडेट्स देख सकते है। 

इसके अलावा स्टेट कॉमन एंट्रेंस टेस्ट (CET) सेल ने महाराष्ट्र  MCA CET. MAH MCA CET 2020 एग्जाम को स्थगित कर दिया है।  ये एग्जाम 30 अप्रैल को आयोजित होना था फिलहाल कोरोनावायरस की वजह से इसे पोस्टपोन कर दिया गया है। MAH MCA CET एग्जाम महाराष्ट्र के कॉलेजों और इंस्टीट्यूट में MCA कोर्स में एडमिशन के लिए आयोजित किया जाता है। इस साल स्टेट सेल ऑफ महाराष्ट्र को MHT CET एग्जाम के लिए करीब 4,48,690 स्टूडेंट्स से आवेदन मिले हैं. इनमें से 9,635 एप्लीकेशन समय पर पूरे नहीं हो पाए।  बता दें MHT CET कंप्यूटर बेस्ड मोड में आयोजित किया जाएगा। 

ऐसे करें चेक 
स्टूडेंट्स अधिक जानकारी और अपडेट्स के लिए ऑफिशियल वेबसाइट www.mahacet.org पर जाकर देख सकते है।  


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Author

Riya bawa

Recommended News

Related News