SBI SO Recruitment 2021: असिस्टेंट मैनेजर सहित इन पदों पर निकली बंपर वैकेंसी, 2 सितंबर तक मौका

punjabkesari.in Sunday, Aug 29, 2021 - 02:57 PM (IST)

एजुकेशन डेस्क: बैंकिंग सेक्टर में नौकरी की तलाश कर रहे युवाओं के पास स्टेट बैंक ऑफ इंडिया में नौकरी करने का बढ़िया मौका है। एसबीआई बैंक में असिस्टेंट मैनेजर इंजीनियर सिविल,असिस्टेंट मैनेजर इंजीनियर इलेक्ट्रिकल,असिस्टेंट मैनेजर मार्केटिंग एंड कम्युनिकेशन, रिलेशनशिप मैनेजर, प्रोडक्ट मैनेजर के पदों भर्तियों के लिए नोटिफिकेशन जारी किया है। ऐसे में इच्छुक व योग्य उम्मीदवार आधिकारिक वेबसाइट- www.sbi.co.in पर ऑनलाइन आवेदन कर सकते हैं। इन पदों पर आवेदन प्रक्रिया 13 अगस्त से शुरू हो गई है। 

महत्वपूर्ण तारीखें
ऑनलाइन आवेदन शुरू होने की तारीख- 13 अगस्त 2021
ऑनलाइन आवेदन की अंतिम तारीख- 02 सितंबर 2021

रिक्त पदों का विवरण
असिस्टेंट मैनेजर इंजीनियर इलेक्ट्रिकल- 10 पोस्ट
असिस्टेंट मैनेजर मार्केटिंग एंड कम्युनिकेशन- 04 पोस्ट
असिस्टेंट मैनेजर इंजीनियर सिविल - 36 पोस्ट
डिप्टी मैनेजर- 10 पोस्ट
प्रोजेक्ट मैनेजर- 01 पोस्ट

शैक्षणिक योग्यता
असिस्टेंट मैनेजर पद-  
इन पदों पर आवेदन करने वाले उम्मीदवारों को किसी भी मान्यता प्राप्त संस्थान से सिविल इंजीनियरिंग में  60 फीसदी अंकों के साथ बैचलर डिग्री होनी चाहिए। उम्मीदवारों के पास ग्रेजुएशन डिग्री के लिए 2 वर्ष का कार्य अनुभव और मास्टर डिग्री के लिए 1 वर्ष का अनुभव होना चाहिए।

असिस्टेंट मैनेजर इलेक्ट्रिकल- उम्मीदवारों को किसी भी मान्यता प्राप्त संस्थान से इलेक्ट्रिकल इंजीनयरिंग में 60 फीसदी अंक होने चाहिए। इसके अलावा ग्रेजुएशन डिग्री के लिए 2 वर्ष का कार्य अनुभव और मास्टर डिग्री के लिए 1 वर्ष का अनुभव होना चाहिए।

डिप्टी मैनेजर पद-  उम्मीदवारों को किसी भी मान्यता प्राप्त संस्थान से रुरल मैनेजमेंट में एमबीए, पीजीडीएम की डिग्री होनी चाहिए। रिलेशनशिप मैनेजर के पदों पर ऑनलाइन आवेद करने वाले उम्मीदवारें को बीई और बीटेक की डिग्री होनी चाहिए।

आयु सीमा
असिस्टेंट मैनेजर के पद पर ऑनलाइन आवेदन करने वाले उम्मीदवारों की आयु 30 साल होनी चाहिए।
डिप्टी मैनेजर, रिलेशनशिप मैनेजर के पद पर ऑनलाइन आवेदन करने वाले उम्मीदवारों की आयु 25 से 35 साल होने चाहिए।
सर्किल डिफेंस बैंकिंग एडवाइजर के पदों पर आवेदन करने वाले उम्मीदवारों की आयु 60 साल से ज्यादा उम्र नहीं होनी चाहिए। वहीं भर्ती प्रक्रिया के तहत ज्यादा जानकारी के लिए उम्मीदवारों को आधिकारिक वेबसाइट पर जानें की सलाह दी गई है। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

rajesh kumar

Recommended News