बेरोजगार युवाओं के पास मौका, बेसिक फर्स्ट करेगी 1000 से अधिक कर्मचारियों की भर्ती

punjabkesari.in Wednesday, Aug 18, 2021 - 02:46 PM (IST)

एजुकेशन डेस्क: झारखंड इनोवेशन लैब द्वारा चयनित एड-टेक स्टाटर्अप बेसिक फर्स्ट ने आज अपने विकास को बढ़ावा देने के लिए इस वर्ष के अंत तक एक हजार से अधिक कर्मचारियों की भर्ती करने की योजना बनायी है। कंपनी ने आज यहां जारी बयान में कहा कि अपने तीसरे वर्ष में स्टाटर्अप मार्केटिंग, सेल, और तकनीकी प्रोफाइल में प्रतिभाओं को काम पर रखकर पूरे भारत में अपने संचालन को बढ़ाने के लिए तैयार है।

स्टाटर्अप लगातार विस्तार कर रहा है, छात्रों के लिए शिक्षा समाधानों को स्थानीय और निजीकृत करने के लिए टियर- 2 और उससे आगे के क्षेत्रों में लोगों की भर्ती पर जोर दे रहा है। बेसिक फर्स्ट सेल प्रोफ़ाइल में 1000 से अधिक लोगों को अवसर प्रदान करेगा, जबकि 100 से अधिक इंजीनियरों को किकर्लैंड, अमेरिका और बेंगलुरु में स्थित प्रौद्योगिकी टीम में शामिल किया जाएगा। इसके अलावा, स्टाटर्अप का इरादा 100 से अधिक अवसरों के साथ अमेरिका, संयुक्त अरब अमीरात और सिंगापुर सहित विदेशी बाजारों में अपनी हायरिंग को बढ़ाने का है।

इसके अलावा, बेसिक फर्स्ट राज्य बोडर् के छात्रों की मांग को पूरा करने के लिए क्षेत्रीय भाषाओं में ऑनलाइन कार्यक्रम देने के लिए योग्य शिक्षकों और संकाय सदस्यों को नियुक्त कर रहा है। कंपनी के संस्थापक एवं मुख्य कार्यकारी अधिकारी रणधीर कुमार ने कहा, ‘भारत में कोविड-19 महामारी के परिणामस्वरूप ऑनलाइन शिक्षा के उपयोग में तेजी से वृद्धि हुई है। इसके मद्देनजर कर्मचारियों की संख्या बढ़ायी जा रही है।'


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

rajesh kumar

Recommended News

Related News