CAT 2020: जारी हुई CAT परीक्षा 2020 की आंसर की, यहां चेक करें रिस्पांस शीट ​​​​​​​

punjabkesari.in Tuesday, Dec 08, 2020 - 06:56 PM (IST)

एजुकेशन डेस्क: कैट 2020 परीक्षा की रिस्पांस शीट और आंसर की आधिकारिक वेबसाइट iimcat.ac.in पर जारी कर दी गई है। जिन उम्मीदवारों ने कैट 2020 की परीक्षा दी है, वह दिए गए लिंक पर क्लिक करके चेंक कर सकते हैं। आंसर की 11 दिसंबर 2020 तक ही देखी जा सकती है। बता दें कि आईआईएम इंदौर की ओर से यह परीक्षा आयोजित की जाती है। 

अगर किसी उम्मीदवार को जारी की गई कैट 2020 की आंसर की पर आपत्ति दर्ज करानी है, तो वह उसे 11 दिसंबर तक दर्ज करवा सकते हैं। इसके लिए ऑब्जेक्शन मैनेजमेंट टैब 8 दिसंबर सुबह 10 बजे से 11 दिसंबर शाम पांच बजे तक एक्टिव रहेगा। उम्मीदवार को चाहिए कि वे अपनी आपत्ति जल्द से जल्द दर्ज करा दें। कैट की परीक्षा 29 नवंबर 2020 को आयोजित की गई थी। उम्मीदवारों को आंसर की देखने के लिए वबसाइट पर लॉगिन आईडी और पासवर्ड के जरिए लॉगिन करना होगा। जिसके बाद उम्मीदवार आंसर की और रिस्पांस शीट देख सकेंगे।

देश भर के शीर्ष प्रबंध संस्थानों में पीजी कोर्सेज में प्रवेश के लिए अखिल भारतीय स्तर पर प्रवेश परीक्षा का आयोजन करवाया जाता है। यह परीक्षा 29 नवंबर को आयोजित हुई थी, जिसमें करीब 27 लाख उम्मीदवारों ने पंजीकरण करवाया था। कोरोना वायरस महामारी को देखते हुए परीक्षा में भाग लेने वाले अभ्यर्थियों को सोशल डिस्टेंसिंग समेत कई नियमों का पालन करने की हिदायत दी गई थी। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

rajesh kumar

Recommended News

Related News