MPPEB Group 2 Sub Group 4 Admit Card 2021: एडमिट कार्ड peb.mp.gov.in पर जारी, ऐसे करें डाउनलोड

punjabkesari.in Thursday, Jan 21, 2021 - 04:40 PM (IST)

एजुकेशन डेस्क: मध्य प्रदेश प्रोफेशनल एग्जामिनेशन बोर्ड (MPPEB) ने ग्रुप 2, (सब ग्रुप 4) में असिस्टेंट ऑडिटर, जूनियर असिस्टेंट, असिस्टेंट व डाटा एंट्री ऑपरेटर समेत अन्य पदों पर भर्ती के लिए ऑनलाइन परीक्षा का एडमिट कार्ड जारी कर दिया है। जिन उम्मीदवारों ने आवेदन किया है, वह आधिकारिक वेबसाइट peb.mp.gov.in पर जाकर अपना एडमिट कार्ड डाउनलोड कर सकते हैं। 

परीक्षा से संबंधित मॉक टेस्ट उपलब्ध
प्रोफेशनल एग्जामिनेशन बोर्ड की आधिकारिक वेबसाइट - www.peb.mp.gov.in पर परीक्षा से संबंधित मॉक टेस्ट उपलब्ध करवा दिया गया है। इससे कैंडीडेट्स को प्रश्न पत्र का पैटर्न समझने में मदद मिलेगी और साथ ही उसके जरिए यह दिशा निर्देश दिया गया है कि जिन उम्मीदवारों ने आवेदन किया है वे परीक्षा का पैटर्न और सवालों का प्रारूप जानने के लिए मॉक टेस्ट से मदद ले सकते हैं।

कुल 250 पदों को भरा जाएगा
भर्ती प्रक्रिया के तहत कुल 250 पदों को भरा जाएगा। परीक्षा का आयोजन 29 जनवरी से 4 फरवरी 2021 तक आयोजित की जाएंगी। आवेदन की प्रक्रिया 1 दिसंबर, 2020 से प्रारंभ की गई थी। आवेदन करने की आखिरी तारीख 14 दिसंबर, 2020 थी। वहीं, 19 दिसंबर तक उम्मीदवारों को ऑनलाइन आवेदन में सुधार करने का मौका दिया गया था। 

ऐसे डाउनलोड करें एडमिट कार्ड
कैंडिडेट्स एमपीपीईबी की आधिकारिक वेबसाइट peb.mp.gov.in पर जाएं।
होमपेज पर एडमिट कार्ड लिंक पर क्लिक करें।
कैंडिडेट अपना एप्लीकेशन नंबर और डेट ऑफ बर्थ दर्ज कर सबमिट करें।
आपका एडमिट कार्ड स्क्रीन पर दिखेगा। इसे डाउनलोड कर लें व हार्ड कॉपी निकाल कर रखें। 
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

rajesh kumar

Recommended News

Related News