Weekly Horoscope: दिसंबर का दूसरा सप्ताह, जानिए किस राशि के लिए लेकर आया है बहार

12/8/2019 10:19:41 AM

शास्त्रों की बात, जानें धर्म के साथ
ये सप्ताह यानि 8 से 14 दिसंबर, 2019 मेष से लेकर मीन राशि वालों के लिए खास रहने वाला है। पंजाब केसरी ज्योतिष विद्वानों के माध्यम से हम आपके लिए लेकर आएं हैं इस हफ्ते का राशिफल। इस राशिफल के मदद से आप जान पाएंगे कि आने वाला सप्ताह आपके लिए कैसा साबित होगा। इसके साथ ही बताएंगे सप्ताह से जुड़ी हर छोटी-बड़ी जानकारी। 
PunjabKesari, Weekly horoscope
इस हफ्ते कई व्रत और त्योहार आएंगे। सबसे पहले तो हम बात करें गीता जयंती और मोक्षदा एकादशी के बारे में। कहते हैं कि मोक्षदा एकादशी के दिन ही भगवान ने अर्जुन को गीता का ज्ञान दिया था। इसके साथ ही मोक्षदा एकादशी का व्रत करने वालों को मोक्ष की प्राप्ति होती है लेकिन अगर कोई व्यक्ति व्रत नहीं कर पाता तो वे केवल व्रत के मियमों का पालन भी कर सकता है। 
PunjabKesari, Weekly horoscope
09 दिसंबर को सोम प्रदोष व्रत, अखंड द्वादशी, अनंग त्रयोदशी के व्रत का पालन किया जाएगा। इसके साथ ही श्री सत्य नारायण व्रत, श्री दत्तात्रेय जयंती, श्री त्रिपुर भैरवी जयंती मार्गशीर्ष पूर्णिमा का प्रव भी मनाया जाएगा। बता दें कि 13 दिसंबर, 2019 से पौष का महीना शुरु हो रहा है। इसके अलावा 8 से 14 दिसंबर, 2019 तक का समय कैसा बीतेगा, ये जानने के लिए यहां क्लिक करें।


Lata

Related News