कैसा रहने वाला है वृष राशि वालों के लिए 2020

punjabkesari.in Tuesday, Dec 31, 2019 - 05:35 PM (IST)

शास्त्रों की बात, जानें धर्म के साथ
वृष राशि वालों के लिए साल 2020 अच्छा रहने के आसार हैं। नया साल आपके लिए सफलता व उन्नति के नए अवसर लेकर आएगा। आपको अपने खान-पान का ध्यान रखना होगा और साथ ही पेट संबंधित समस्याओं का ध्यान रखने की जरूरत होगी। इस राशि वालों के लिए शनि की ढैय्या और मंगर की विशेष दृष्टि होने से बनते कामों में विघ्न और मानसिक तनाव पैदा हो सकता है। ये कठिन समय बीत जाने के बाद इस राशि का स्वामी शुक्र उच्च स्थान में होने से धन लाभ व उन्नति के नए अवसर प्रदान करेगा। साल के अंत तक इस राशि पर राहु का संचार होने से नई-नई समस्याएं प्रकट होंगी। 

यदि अपना घर खरीदने की लंबे समय से योजना बना रहे हैं, कोई नया वाहन खरीदना चाहते हैं तो  2020 में अपनी इन इच्छाओं को पूरा कर सकते हैं। पिछले दिनों अगर परिवार के किसी सदस्य की सेहत के प्रति चिंतित हैं तो इस साल सुधार दिखाई देगा। जिससे आपको राहत मिलेगी। इस साल धन निवेश के मामले में कोई जोखिम न उठाएं वरना ये काम आपको मंहगा पड़ सकता है। 
2020 में आपके जीवन में नए रिश्ते बनेंगे और अचानक से ही बने बनाए रिश्ते टूटने की कगार पर भी पंहुच सकते हैं। वृष राशि वाले अपने पूरे साल का हाल जानने के लिए यहां क्लिक करें।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Lata

Recommended News

Related News