इन 5 पत्तों का कमाल, कर देगा आपको मालामाल

punjabkesari.in Friday, Nov 29, 2019 - 04:56 PM (IST)

शास्त्रों की बात, जानें धर्म के साथ
हमारे शास्त्रों में ऐसे कई पौधों के बारे में बताया गया है जोकि औषधी का काम भी करते हैं और साथ ही भगवान की पूजा के लिए शुभ होते हैं। वहीं अगर बात करें तुलसी के बारे में तो ये भगवान विष्णु की अति प्रिय है। कहते हैं कि तुलसी पत्ते के बिना भगवान की पूजा अधूरी मानी जाती है। आज के समय में तुलसी का पौधा हर घर में देखने को मिलता है। जहां इसके धार्मिक व वैज्ञानिक फायदे हैं, वहीं इससे जुड़े आज हम आपको कुछ ज्योतिषय उपायों के बारे में बताने जा रहे हैं। जिन्हें करने से आपकी लाइफ में हो रही धन संबंधी समस्या या फिर नकारात्मक शक्तियों को कम कर सकती है। 
PunjabKesari
अगर आपको अपने घर में नकारात्मक शक्तियों का अहसास हो रहा हो तो सोने से पहले अपने तकिए के नीचे तुलसी के पांच पत्ते रख दें। ऐसा करने से उस कोने में सकरात्मकता आने लगेगी। 

कई बार छोटी-छोटी बातों को लेकर पति-पत्नी के बीच कहासुनी हो जाती है। लेकिन ये अगर बार-बार हो रहा हो तो अपनी पर्स या पति अपनी जेब में तुलसी के पांच पत्ते को अपने पास रखें। ऐसा करने से पति पत्नी के बीच झगड़ा खत्म हो जाएगा।
PunjabKesari
आप तुलसी के पत्तों को घर के किसी भी कोनो में रख सकते हैं, लेकिन जहां भी आप इन्हें रखें तो उसे हर 24 घंटे के बाद बदल लें और लगातार 21 दिन तक ऐसा करें और जो सूखे पत्ते हैं उसे जल में प्रवाहित करते रहें।
PunjabKesari
तुलसी के 5 पत्तों को एक लाल कागज में लपेटकर पूजा स्थल पर रख दें और इसकी पूजा करें। इन पत्तों को अपने मन की इच्छा बताएं। कुछ ही दिनों में आपको फर्क नजर आएगा। ऐसा करने से सोई किस्मत जाग जाती है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Lata

Recommended News

Related News