Tarot Card Rashifal (15th april 2022):  टैरो कार्ड्स से करें अपने भविष्य के दर्शन

punjabkesari.in Friday, Apr 15, 2022 - 08:46 AM (IST)

शास्त्रों की बात, जानें धर्म के साथ

मेष: आज का दिन आपके चारों ओर का वातावरण सुखमय रहेगा। घर व बाहर दोनों ही जगह से एक के बाद एक शुभ सूचना सुनने को मिलती रहेगी, जिससे प्रसन्न रहेंगे। जीवनसाथी से आपका कोई वाद-विवाद हो सकता है, बात संभालनी होगी न कि उसे बढ़ाना है।

वृष: आप किसी नए व्यवसाय को शुरू करेंगे, तो उसमें सफलता हासिल करेंगे। यदि किसी व्यक्ति की मदद करने का मौका मिले, तो अवश्य करें। मंदिरों में गरीबों की सेवा के लिए दान देंगे। आप अपने मित्रों व परिवार के सदस्यों के साथ किसी धार्मिक आयोजन व धार्मिक यात्रा पर जाने का प्लान बना सकते हैं।

मिथुन: आज का दिन सुख भोग के साधनों में वृद्धि का दिन रहेगा। कोई उत्तम संपत्ति प्राप्त हो सकती है। कोई बंटवारा होने वाला था, तो वह आज हो सकता है। मान व प्रतिष्ठा में भी आज वृद्धि होगी। जो लोग राजनीति की दिशा में कार्यरत हैं, उन्हें अभी कुछ समय और परेशानी का सामना करना पड़ेगा, तभी वह किसी मुकाम पर पहुंच पाएंगे।

कर्क: जो विद्यार्थी विदेशों से शिक्षा ग्रहण करना चाहते हैं, उनके लिए दिन उत्तम रहेगा। अपने कुछ पुराने कर्ज उतारने में भी सफल रहेंगे, इससे मानसिक तनाव कम होगा। घर वालों के साथ अच्छा समय व्यतित होगा। सेहत को लेकर थोड़ा सतर्क रहें।

सिंह: आज किसी विशेष काम को पूरा करने के लिए भागदौड़ में लगे रहेंगे, जिसके कारण अपने परिवार की ओर भी ध्यान नहीं देंगे, लेकिन उसे पूरा करने में सफल रहेंगे। आज घर में अतिथि आगमन हो सकता है, जिसके कारण आपका खर्च भी बढ़ेगा। 

कन्या: परिवार में छोटे बच्चे कुछ फरमाइश कर सकते हैं, जिन्हें पूरी अवश्य करेंगे। अपने भाइयों व संतान के विवाह में आ रही समस्या का सामना करना पड़ सकता है और अपने स्वास्थ्य के प्रति भी सचेत रहना होगा क्योंकि सिर दर्द, बुखार, थकान आदि हो सकती है।

तुला: आज का दिन विशेष रूप से फलदायक रहने वाला है। अपनी संतान की संगति की ओर विशेष ध्यान देना होगा। आज खर्च बढ़े हुए रहेंगे, जिन्हें लेकर आप चिंतित रहेंगे, लेकिन उन पर लगाम लगानी होगी, नहीं तो अपने संचय धन को भी समाप्त कर देंगे, जिसके कारण बाद में परेशानी होगी। 

वृश्चिक: परिवार के किसी सदस्य की ओर से कोई शुभ समाचार सुनने को मिल सकता है। सायंकाल का समय अपने परिवार के सदस्यों के साथ किसी मांगलिक उत्सव में सम्मिलित हो सकते हैं। माता-पिता से आशीर्वाद लेकर जिस भी कार्य को करेंगे, उसमें सफलता अवश्य हासिल होगी।

धनु: आज का दिन स्वास्थ्य के दृष्टिकोण से कुछ परेशानी भरा रहेगा।अपनी कुछ पुरानी गलतियों के लिए माफी भी मांगनी पड़ सकती है। परिवार के किसी सदस्य के विवाह संबंधित यदि आज कोई फैसला लिया जाए, तो उसमें वरिष्ठ सदस्यों से सलाह-मशवरा अवश्य करें।

मकर: विद्यार्थियों के उच्च शिक्षा के मार्ग प्रशस्त होंगे। अपने व्यवसाय की कुछ रुकी हुई योजनाओं को भी लॉन्च करेंगे, जिनका लाभ अवश्य उठाएंगे। अविवाहित जातकों को अभी भी राहत नहीं मिलेगी। सेहत में उतार-चढ़ाव रहेगा।

कुंभ: आज का दिन कुछ परेशानी भरा रहेगा। कार्यक्षेत्र में अपने अनुभव का लाभ मिलेगा व आपके दिए गए सुझावों का स्वागत होगा। यदि किसी अधिकारी से कोई बहसबाजी हो तो उसमें चुप रहना ही बेहतर रहेगा। यदि किसी से अपने मन की बातों को साझा किया तो वह बाद में उनका मजाक बना सकते हैं। 

मीन: माता जी के स्वास्थ्य के प्रति सचेत रहना होगा। आज रुका हुआ धन प्राप्त होने से आर्थिक स्थिति को मजबूती मिलेगी और संतान के भविष्य के लिए भी कुछ धन संचय करने में सफल रहेंगे। लव लाइफ अच्छी रहेगी। बाहर के खानपान से परहेज करें।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Niyati Bhandari

Recommended News

Related News