आज जिनका जन्मदिन है, जानें कैसा रहेगा आने वाला साल

punjabkesari.in Tuesday, Mar 15, 2022 - 09:05 AM (IST)

शास्त्रों की बात, जानें धर्म के साथ

Today's Birthday Prediction: आज आपके जन्मदिन की आपको बहुत-बहुत शुभकामनाएं। 15 मार्च में जन्में व्यक्तियों का मूलांक 6 होता है, जिनके स्वामी शुक्र देव हैं। मूलांक 6 वाले जातक धनवान और खुबसूरत होते हैं। ये जीवन में सभी प्रकार के भौतिक सुखों को प्राप्त करते हैं। ये अपनी कड़ी मेहनत से जीवन में सफलता प्राप्त करते हैं। ये लोग खूबसूरती की तरफ बहुत जल्दी आकर्षित होते हैं। इनको देखकर इनकी उम्र का पता लगाना मुश्किल होता है। वैवाहिक जीवन आमतौर पर अच्छा होता है। कभी-कभी कुछ मामलों में परिवार के सदस्यों के विचारों से इनके विचार मेल नहीं होते, जिस कारण इनके उनसे मतभेद होते हैं।

PunjabKesari Todays Birthday Prediction

इस वर्ष मार्च के महीने में व्यापार के मामलों में कुछ समय से चल रही समस्याओं का हल आप आसानी से निकाल लेंगे। अप्रैल में आप विदेशी भाषा सीखने में रुचि दिखायेंगे। घर के नवीनीकरण में पैसा व्यय करेंगे। मई में व्यापार में नए सौदे आपके लिए लाभप्रद रहेंगे। आर्थिक स्थिति में सुधार आएगा। के महीने में जीवनसाथी के साथ संबंधों में मजबूती आएगी। जीवनसाथी आपको कोई कीमती वस्तु उपहार स्वरूप भेंट करेगा। जुलाई में रुके कार्यों को पूरा करने के लिए आप प्रयासरत रहेंगे परन्तु अभी उनको पूरा होने में थोड़ा ओर समय लगेगा। अगस्त में विद्यार्थियों की मेहनत उनको शिक्षा के क्षेत्र में सफलता दिलवाएगी। प्रतियोगिता में भी इनको सफलता मिलने की सम्भावना है। सितम्बर के महीने में काम की व्यस्तता के बावजूद परिवार के साथ अच्छा समय व्यतीत करने के मौका मिलेगा। अक्टूबर में नौकरीपेशा व्यक्तियों को पदोन्नति मिल सकती है, जिससे आपके कुछ सहकर्मियों को तकलीफ होगी। नवम्बर के महीने में पत्नी और माता के बीच किसी छोटी सी बात को लेकर अनबन हो सकती है। अपने क्रोध और वाणी में नियंत्रण रखें। दिसम्बर में संपत्ति में सोच-समझ कर निवेश किया जा सकता है। विद्यार्थियों को शिक्षा के क्षेत्र में सफलता प्राप्त होगी। अगले वर्ष जनवरी के महीने में नकारात्मक विचार रखने वाले व्यक्तियों से दूर रहने की कोशिश करें।

PunjabKesari Todays Birthday Prediction
उपाय- इस वर्ष शुभ फल प्राप्त करने के लिए माता लक्ष्मी की आराधना करें, मंदिर में देसी घी दान करें, सफ़ेद वस्त्रों का दान करें, घर में साफ़-सफाई रखें, गाय की सेवा करें।

आचार्य लोकेश धमीजा
वेबसाइट –www.gurukulastro.com

PunjabKesari Todays Birthday Prediction


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Niyati Bhandari

Recommended News

Related News