आज जिनका जन्मदिन है, जानें कैसा रहेगा आने वाला साल

punjabkesari.in Sunday, Mar 06, 2022 - 11:38 AM (IST)

शास्त्रों की बात, जानें धर्म के साथ
Today's Birthday Prediction in hindi:- आज आप के जन्मदिन की आप को बहुत शुभकामनाएं। 6 मार्च में जन्में व्यक्तियों का मूलांक 6 होता है जिन के स्वामी शुक्र देव हैं। मूलांक 6 वाले जातक ईमानदार और व्यवहारिक होते हैं। यह लोग दिखने में आकर्षक और सुंदर होते हैं। इन लोगों को देखने से इनकी उम्र का अंदाजा नहीं लगाया जा सकता। इनको महंगे वस्त्र पहनने का शौक होता है। इनके पास सभी प्रकार की सुख सुविधाएं उपलब्ध होती है। सभी के प्रति इनका नजरिया उदार होता है। मूलांक 6 वाले जातक को कला, रंगमंच और फिल्मों में बहुत रूचि होती है। इनका दाम्पत्य जीवन बहुत सुखद होता है।
PunjabKesari, 06th March 2022, birthday predictions for today, Todays Birthday Prediction, Born Today Horoscope Forecast, Birthday special, Acharya Lokesh Dhamija, Birthday Today, Todays Birthday Forecast, Happy Birthday To You, Happy Birthday
इस वर्ष मार्च का महीना आपके लिए उत्तम रहेगा। कार्यक्षेत्र में सहकर्मियों और अधिकारीयों के साथ मिलजुल कर सभी कामों को पूरा करेंगे। अप्रैल में कार्यक्षेत्र में अपनी बुद्धि से सभी निर्णय लें, भावुकता में लिए गए निर्णय आपको हानि पहुंचा सकते हैं। मई में कार्यक्षेत्र में आपके परिश्रम और ईमानदारी के कारण अधिकारीगण आपको प्रोत्साहित करेंगे। घरेलू समस्याओं को सुलझाने में सफलता मिलेगी। जून के महीने में भाग्य आपका हर क्षेत्र में साथ देगा। व्यापार में आप थोड़ी से मेहनत से अधिक लाभ प्राप्त करने में सक्षम होंगे। 

PunjabKesari, 06th March 2022, birthday predictions for today, Todays Birthday Prediction, Born Today Horoscope Forecast, Birthday special, Acharya Lokesh Dhamija, Birthday Today, Todays Birthday Forecast, Happy Birthday To You, Happy Birthday
जुलाई में जीवनसाथी के साथ किसी बात को लेकर कहासुनी हो सकती है। वाणी पर नियंत्रण रखने की आवश्यकता है। अगस्त में नौकरी की तलाश कर रहे व्यक्तियों को किसी अच्छी कंपनी से नौकरी का प्रस्ताव आ सकता है। सितम्बर में क्रोध से बचें। नौकरी प्राप्ति के लिए किसी बहुराष्ट्रीय कंपनी में दिए गए साक्षात्कार में आपको सफलता मिलेगी। अक्टूबर के महीने में कार्यक्षेत्र में अपने लंबित कार्यों को पूरा करने में सक्षम होंगे। व्यापारिक मुद्दे पर पिता की सलाह से लाभ मिलेगा। नवम्बर में विद्यार्थियों का मन पढाई में लगेगा और वे अपने भविष्य को लेकर गंभीर नजर आयेंगे। किसी को पुराना दिया हुआ पैसा वापस मिलने से आर्थिक पक्ष मजबूत होगा। दिसम्बर का महीना शिक्षा से जुड़े व्यक्तियों के लिए बहुत लाभकारी सिद्ध होगा। युवाओं को अपने करियर में आगे बढ़ने का मौका मिलेगा। अगले वर्ष जनवरी के महीने में करीबी रिश्तेदार से कोई सुखद समाचार प्राप्त करेंगे। वाहन चलाते समय गति पर नियंत्रण रखें।
 

उपाय- इस वर्ष शुभ फल प्राप्त करने के लिए शुक्रवार के दिन लक्ष्मी माता की आराधना करें।
PunjabKesari, Lakshmi Mata, Devi Lakshmi, Goddess Lakhsmi, Dharm
आटा और देसी घी मंदिर में दान करें।
सफ़ेद गाय को हरा चारा खिलाएं।
सफ़ेद रंग के वस्त्रों का दान करें।

आचार्य लोकेश धमीजा
वेबसाइट – www.gurukulastro.com

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Jyoti

Recommended News

Related News