Tarot Card Rashifal (10th december):  टैरो कार्ड्स से करें अपने भविष्य के दर्शन

punjabkesari.in Saturday, Dec 10, 2022 - 09:51 AM (IST)

शास्त्रों की बात, जानें धर्म के साथ
मेष- इस राशि के लोग आज जो भी काम अपने हाथ में लेंगे उसे पूरा करने में सफल भी होंगे। आपकी आज अपनी किसी बहुत पुराने दोस्त से मुलाकात हो सकती है जिसे मिलने के बाद आप अपने जीवन की परेशानियां कुछ समय के लिए भूल जाएंगे। जीवन साथी के साथ भी आज आपका दिन बहुत अच्छा बस आने वाला है। स्वास्थ्य का खास ख्याल रखें।

वृष- आज आप लोगों का मन अध्यात्मिकता में अधिक लगेगा। इस राशि के बच्चे भी पूजा पाठ में अपना मन लगाने के प्रयास करेंगे।जो लोग नौकरी पेशा वाले हैं उन्हें आज अपने आप को साबित करने का सुनहरा मौका प्राप्त हो सकता है ध्यान रखें यह मौका अपनी मंजिल तर पहंचना है तो अपनी मेहनत पर विश्वास रखें।

 मिथुन- आज इस राशि के लोगों को पूरा दिन अपने माता-पिता के साथ बिताने को मिल सकता है। जिससे आप के परिवार में खुशियां लौट आएंगी। परिवारिक सुख में वृद्धि होगी। लेकिन ध्यान रहे आज बाहर किसी भी व्यक्ति से दोस्ती करने की भूल ना करें। अच्छे स्वास्थ्य के लिए आ ताजे फलों का सेवन करें। अपने गुस्से पर जितना हो सके कंट्रोल करने का प्रयास करें।
 
कर्क- इस राशि की महिलाओं के साथ साथ आज पुरुष भी घर के कामों में अपना हाथ बटाएंगे। अच्छा भोजन आज आपको आनंद देखा। व्यापारी वर्ग को आज अचानक से कोई बड़ा फैसला लेना पड़ सकता है। आर्थिक पक्ष मजबूत हो सकता है। सेहत के लिए आज दिन अच्छा है फिट रहने के लिए जो भी प्रयास करेंगे।

सिंह- इस राशि की महिलाओं कि सेहत आज थोड़ी ढीली रह सकती हैं। ध्यान रखें। रुके हुए काम आज पूरे होंगे। अपने दोस्तों का सहयोग मिलेगा। दुश्मन से जितनी हो सके दूरियां बनाकर रखें। पैसों के लेनदेन से भी बच के रहें। इस राशि के स्टूडेंट्स आज किसी भी व्यक्ति से बहस ना करें। अपना ध्यान केवल अपनी पढ़ाई में लगाएं। इस राषि के विवाहित लोगों के जीवन में कुछ नई जिम्मेदारियां आ सकती हैं।

1100  रुपए मूल्य की जन्म कुंडली मुफ्त में पाएं । अपनी जन्म तिथि अपने नाम , जन्म के समय और जन्म के स्थान के साथ हमें 96189-89025 पर वाट्स ऐप करें
PunjabKesari
कन्या- आपके अंदर आज उत्साह भरा रहेगा। मानसिक रूप से खुशबू पॉजिटिव फील करेंगे। ज्यादा समय अपने दोस्तों के साथ बिताएंगे जिससे आपकी सारी काम की थकान दूर हो जाएगी। इस राशि के  कपल्स को आज के दूसरे का प्यार वह सहयोग मिलेगा। व्यापारियों के लिए आज के दिन बहुत ही महत्वपूर्ण साबित होने वाला है। किसी नई डील के होने से धन लाभ होने के योग बन रहे हैं।

तुला- अपनी गलतियों को दोहराए नहीं भारी नुकसान हो सकता है। बल्कि अपनी तीव्र बुद्धि की मदद से हर काम को निपटाने का प्रयास करें। आज आपको किसी सम्मानित व्यक्ति से मुलाकात का मौका मिल सकता है। समाज में अपनी नई पहचान बनाने में सफल हो सकते हैं। मेहनत करना ना छोड़े वरना  सफलता आपसे दूर जाने लगेगी।  इस राशि की विवाहित लोगों को आज एक दूसरे से सरप्राइस गिफ्ट मिल सकता है।

वृश्चिक- आपके लिए आज का दिन बहुत ही राहत भरा साबित हो सकता है। परिवारिक रिश्तो में मधुरता आएगी। साथी साथ कार्य क्षेत्र में भी आपकी उन्नति होगी। आपकी प्रतिभाओं के लिए आज आपको पुरस्कार मिल सकता है। नौकरी पेशा वाले लोगों को आज अपने बॉस के साथ साथ अपने सहकर्मियों से भी प्रशंसा मिल सकती है। अपने साथी से मन की बातें करेंगे जिससे मन शांत होगा। इस राशि के व्यापारियों को आज  नुकसान हो सकता है सावधान रहें।

धनु-  इस राशि के व्यापारियों की की अर्चना आज दूर होंगी। किसी दोस्त का साथ आज आपको खुशी दे सकता है। महिलाओं के लिए आज का दिन बहुत ही महत्वपूर्ण साबित हो सकता है। ऑफिस में आज आपके काम की तारीफ हो सकती है मगर अपने काम को लेकर लापरवाही ना करें इससे आपको ऑफिस में बॉस के गुस्से का शिकार होना पड़ सकता है। माता पिता के साथ आपके संबंध पहले से बेहतर होंगे।

मकर- आज आपका दिन सामान्य रहेगा। इस राशि के जो लोग प्यार में हैं उन्हें अपने इस जज्बातों पर कंट्रोल करने की आवश्यकता।  इसके साथ ही कामकाज को लेकर सतर्कता बरतने की जरूरत। ज़रा सी लापरवाही का अंजाम बहुत बुरा हो सकता है।  अपने खानपान का खास ख्याल रखें। इस राशि के जो स्टूडेंट्स सरकारी नौकरी पाने की कोशिश कर रहे हैं तो आज उनके एग्जाम का रिजल्ट अच्छा आ सकता है।

कुंभ- आपकी किस्मत का सितारा आज बुलंद रहने वाला है। व्यापारियों से लेकर नौकरी पेशा लोगों को लाभ प्राप्त होगा। तो वहीं जो लोग बिजनेस शुरू करने की सोच रहे हैं, जरा सी भी देर ना करें क्योंकि आज का दिन आपके लिए बहुत ही अच्छा है। किसी को उधार पैसे देने से करीज करें वरना आपका धन फंस सकता है। आर्थिक स्थिति पहले से मजबूत होगी परंतु इसके लिए मेहनत बहुत करनी पड़ेगी। जीवन साथी के साथ रिश्तो में थोड़ा सा तनाव आ सकता है।

मीन- आज आप कुछ नहीं जिम्मेदारियां उठा सकते हैं। जिसे परिवार को राहत मिलेगी। दोस्तों के साथ बाहर डिनर पर जा सकते हैं। जिससे आपकी दोस्ती पहले से अधिक मजबूत होगी। इस राशि के लोग अपने काम के साथ-साथ अपने दांपत्य जीवन पर भी खासा ध्यान दें वरना रिश्ता खराब हो सकता है। अपने खर्चों पर पूरा नियंत्रण रखें वरना आगे चलकर मुश्किल हो सकती है। ऑफिस में किसी की भी साथ बहस ना करें विवाद पैदा हो सकता है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Jyoti

Recommended News

Related News