Tarot Card Rashifal (15th august 2021): टैरो कार्ड्स से करें अपने भविष्य के दर्शन

punjabkesari.in Sunday, Aug 15, 2021 - 11:20 AM (IST)

शास्त्रों की बात, जानें धर्म के साथ
मेष: भाग्य उदय का समय है। समय पर अवसरों का लाभ लें। बेरोजगारों को नौकरी मिल सकती है। आप जिस व्यक्ति से मिलना चाहते हैं, आज वह स्वयं आपसे आकर मिल सकता है। राजकार्य में बाधा आ सकती है।
उपाय: बूंदी हनुमान जी को चढ़ाएं।

वृष: राजनौतिक संबंधों में मजबूती आएगी। धन निवेश से लाभ होगा। व्यापार विस्तार में अनुभवी लोगों का मार्ग दर्शन जरुर लें। आजीविका के लिए कर्ज लेना पड़ सकता है। पारिवारिक समारोह में शामिल होेंगे।
उपाय: इत्र शिव जी को चढ़ाएं।

मिथुन: साझेदारी से लाभ होगा। नया वाहन क्रय करने का मन बनेगा। कार्यस्थल पर प्रशासनिक परेशानियां आ सकती हैं। दूध के व्यापार से जुड़े व्यवसाइयों के लिए समय बेहतर स्थिति का निर्माण करेगा।
उपाय: घी का दीपक जलाएं।

कर्क: मान प्रतिष्ठा में वृद्धि होगी। लेकिन लालच नुकसान का कारण बन सकता है। सहकर्मियों से ताल मेल नहीं बैठेगा।इंटरव्यू में सफलता के बावजूद नियुक्ति पत्र नहीं मिलेगा।
उपाय: लौंग देवी को समर्पित करें।

सिंह: आपके जिद्दी व्यवहार से अधिकारी नाराज हो सकते हैं। कार्यों में अवरोध की संभावना के बीच वैवाहिक निर्णय लेने में असमर्थ रहेंगे। दिल की सुने या दिमाग की इसी उलझन में घिरे रहेंगे।
उपाय: मंदिर पर झंडा लगाएं।

कन्या: समय पर काम करना सीखें। ध्यान रहे कल कभी नहीं आता आज का काम आज ही करेंगे, तो आर्थिक लाभ होगा।ज्यादा धन की लालसा न करें। थोडा समय धार्मिक क्रियाओं में भी दें।
उपाय: हरे रंग के रिबन छोटी बच्चियों को दान करें।

तुला: व्यवसाय में मंदी का दौर के बीच धैर्य से काम लें। निर्णय लेने में जल्दबाजी न करें। संतान के विवाह के लिए चिंतित रहेंगे। आजीविका के लिए यात्रा होगी। वाहन सुख मिलेगा।
उपाय: केसर के पत्ते अपने पास रखें।

वृश्चिक: समाज में आप के कार्यों की प्रशंसा होगी। विरोधी परास्त होंगे। लेकिन, अध्ययन में रूचि कम रहेगी। समय से पहले और भाग्य से ज्यादा किसी को नहीं मिलता। जो मिला उसमें संतुष्ठ रहें।
उपाय: शहद शिवजी की चढ़ाएं।

धनु: दिन की शुरुआत में आलस रहेगा। जीवनसाथी और परिवार में से चुनाव को लेकर अस्मंसजय में रहेंगे। अपने इष्ट पर पूर्ण विश्वास रखें परिणाम अनुकूल होंगे।संत दर्शन सम्भव।
उपाय: अंगूर दान करें।

मकर: सोचे कार्य समय पर होने से आत्मविश्वास बढेगा। संतान की उन्नति से मन प्रफुल्लित होगा। मकान दूकान बदलने के योग हैं। आध्यात्म में मन लगेगा। विवाह में आ रही अड़चन दूर हो सकती हैं।
उपाय: अमला पूजन करें।

कुंभ: प्रशासन से जुड़े लोग पदोन्नति पा सकते हैं। व्यवसाय में नए प्रस्ताव लाभदायक रहेंगे। परिजनों का सहयोग मिलेगा। बच्चों की जरुरतों को पूरा करने में धन खर्च होगा। माता पिता से साथ समय व्यतीत होगा।
उपाय: काले कीड़ों को ट्रिचोली डालें।

मीन: दिन की शुरुआत व्यस्तता पूर्वक रहेगी। कारोबार में सफलता मिलेगी। भाग्य में प्रबलता रहेगी। दूर स्थान से संदेश प्राप्त होगा। देव दर्शन और निजी कार्यों में समय बीतेगा।
उपाय: गरीबों में मिठाई बांटें। 

नीलम
neelamkataria0012@gmail.com


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Jyoti

Recommended News

Related News