Tarot Card Rashifal (11th May 2022):  टैरो कार्ड्स से करें अपने भविष्य के दर्शन

punjabkesari.in Wednesday, May 11, 2022 - 08:36 AM (IST)

शास्त्रों की बात, जानें धर्म के साथ

मेष: आज समाज में एक अलग ही छवि निखर कर सामने आयेगी। ऑफिस में जो काम किया है, उसका श्रेय किसी और को न ले जाने दें। बॉस किसी जरुरी काम से दूसरे शहर की यात्रा पर भेज सकते हैं।

वृष: आज कुछ ऐसे कार्यो को करने के लिये तैयार रहेंगे, जिन्हें करके मन प्रसन्न हो। दाम्पत्य जीवन में खुशहाली आएगी। नया व्यापार शुरू करने में बड़े भाई का सहयोग मिलेगा।

मिथुन: महिलाएं आज रसोई घर में काम करते हुए थोड़ी सावधानी जरूर बरतें। आज सफलता और उच्च पद पाने की इच्छा जागृत होगी, जिससे और अधिक मेहनत करेंगे। 

कर्क: जो लोग एक्टिंग के क्षेत्र से जुड़े हैं, आज उन्हें कोई बड़ा ऑफर मिलेगा। आज हर प्रकार की बिजनेस डील में सफलता मिलेगी स्वास्थ्य के मामले में आज का दिन अच्छा रहने वाला है।

 सिंह: भविष्य की योजनाएं बनाने के लिये दिन बहुत अच्छा रहेगा। जो लोग मार्केटिंग के क्षेत्र से जुड़े हैं, उन्हें काफी धन लाभ होने वाला है। जीवन में चल रही समस्याओं का समाधान निकलेगा। 

कन्या: कार्यक्षेत्र में आज सामने कुछ ऐसी परिस्थितियां सामने आयेंगी, जिससे थोड़ा उलझन में पड़ सकते हैं। नवविवाहित दंपत्ति में मीठी नोक-झोंक होगी, जिससे रिश्ते में और मिठास बढ़ेगी।

तुला: किसी कार्य में पड़ोसियों का सहयोग मिलेगा। समाज में प्रतिष्ठा बढ़ेगी। सफलता में आ रही दिक्कतें दूर होंगी। आप नए विचारों से परिपूर्ण रहेंगे और आप जिन कार्यों को करने के लिए चुनेंगे, वे आपको उम्मीद से ज़्यादा फ़ायदा देंगे। 

वृश्चिक: परिवार के सभी सदस्यों में आपसी सौहार्द बना रहेगा। लवमेट आज एक-दूसरे की भावनाओं को समझने की कोशिश करेंगे, तो रिश्तों में मधुरता आयेगी।

धनु: आज का दिन महत्वपूर्ण रहने वाला है। कोर्ट-कचहरी में चल रहे मुकदमों का हल पक्ष में आयेगा। राजीनीति से जुड़े लोगों को आज किसी सामाजिक समारोह में जाने का मौका मिलेगा। 

मकर: अचानक धन लाभ होने वाला है। अगर कोई नयी जमीन खरीदना चाह रहे हैं तो पहले उसके बारे में ठीक से जानकारी ले लें। व्यापार में आज खूब तरक्की मिलेगी। जीवनसाथी से उपहार मिलेगा। 
 
कुंभ: आज का दिन मिली जुली प्रतिक्रिया देने वाला है। कुछ नए मौके भी मिलेंगे, जो आर्थिक लाभ कराएंगे। पिछले किये गये प्रयासों का फल आज मिलने वाला है। किसी भी समस्या पर घबराने की बजाय अपनों की सलाह लें। 

मीन: पुरानी बातों को भूलकर आगे बढ़ने की जरूरत है। जीवनसाथी के साथ रिश्ते में मधुरता बढ़ेगी। सेहत में काफी सुधार आएगा। छात्रों को आज सफलता मिलने वाली है। नौकरी की तलाश कर रहे लोगों को आज किसी दोस्त की मदद मिलेगी।

नीलम
8847472411 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Niyati Bhandari

Recommended News

Related News