Tarot Card Rashifal (4th May 2022):  टैरो कार्ड्स से करें अपने भविष्य के दर्शन

punjabkesari.in Wednesday, May 04, 2022 - 08:48 AM (IST)

शास्त्रों की बात, जानें धर्म के साथ

मेष: आज का दिन खर्चों से भरा रहेगा। अपनी संतान के कुछ बढ़े हुए खर्चों को लेकर चिंतित रहेंगे। व्यापार में भी आज निजी खर्च बढ़ेगा लेकिन इससे आने वाले दिनों में लाभ अवश्य मिलेगा। परिवार के किसी भी अहम मुद्दे को घर पर ही सुलझाना बेहतर रहेगा वरना घर के बाहर लोग मजाक ही बनाएंगे। 

वृष: माता जी से मेल-मिलाप करने जा सकते हैं। प्रेम जीवन जी रहे लोग अपने साथी को परिवार के सदस्यों से मिलवा सकते हैं। सामाजिक प्रतिष्ठा बनाने के लिए भी कुछ खर्च करना जरूरी होगा। सेहत को लेकर थोड़ा सचेत रहें।

मिथुन: आज सावधानीपूर्वक रहना होगा। घर अथवा बाहर कहीं पर भी किसी भी मामले में ज्यादा बोलने से बचें, नहीं तो लोग पीठ पीछे बुराई करते नजर आएंगे। नौकरी कर रहे जो जातक किसी दूसरी नौकरी की तलाश में लगे हैं, उन्हें कोई बेहतर अवसर मिल सकता है। 

कर्क: आपको संतान के प्रति अपनी जिम्मेदारियों को समझना व निभाना होगा, नहीं तो जीवनसाथी नाराज हो सकते हैं। व्यापार में वृद्धि होगी। संतान सुख में आनंद मिलेगा। बाहर के खान-पान से परहेज करें।

सिंह: आज का दिन आपके लिए मध्यम रूप से फलदायक रहने वाला है। बिजनेस कर रहे लोगों को मन मुताबिक लाभ मिलने के कारण वह अपने दैनिक उपयोग की कुछ वस्तुएं भी खरीद सकते हैं। किसी महत्वपूर्ण मामले में बोलने से पहले तोल-मोल कर बोलना ही बेहतर है। 

कन्या: आपको किसी भी नए काम में सोच-विचार कर ही हाथ डालना होगा। अपनी माता जी को कहीं बाहर घुमाने-फिराने लेकर जा सकते हैं। यदि व्यापार के लिए किसी यात्रा पर जाना पड़े तो अवश्य जाएं, यह यात्रा लाभदायक रहेगी।

तुला: आज का दिन महत्वपूर्ण रूप से फलदायक रहेगा। जहां एक तरफ बढ़ती हुई जिम्मेदारी दी जाएगी। वहीं दूसरी तरफ कार्यक्षेत्र में आपके सामने कईं नए अवसर आएंगे, जो आपको लाभ प्रदान करेंगे। यदि किसी प्रकार की एजेंसी लेने की योजना बना रहे हैं तो इसमें सफलता मिलेगी। 

वृश्चिक: कार्यक्षेत्र में अपने सहयोगियों से बात करते समय सावधान रहना होगा, तभी उनसे अपना काम निकलवाने में कामयाब रहेंगे। विद्यार्थियों के उच्च शिक्षा के मार्ग प्रशस्त होंगे। स्वास्थ्य उत्तम रहेगा।

धनु: आज का दिन आपके लिए उत्तम रूप से फलदायक रहने वाला है। कार्यक्षेत्र में सिर्फ अपने काम की बातें करें। यदि किसी के मामले में दखलंदाजी करेंगे तो खरी-खोटी सुनने को मिल सकती है। सामाजिक क्षेत्रों से जुड़े लोगों को शत्रुओं से सावधान रहना होगा।

मकर: आज कोई आपकी छवि खराब करने की पूरी कोशिश कर सकते हैं। कारोबार कर रहे लोगों को भरपूर मात्रा में लाभ मिलेगा, जिसके कारण वह प्रसन्न रहेंगे। परिवार में काफी समय से चला आ रहा विवाद भी समाप्त होगा। जीवन साथी से रिश्ते और प्रगाढ़ होंगे।

कुंभ: आज का दिन प्रसन्नता वाला रहेगा। अपने बिजनेस के पुराने अनुभवों का लाभ मिलेगा। नौकरी से जुड़े जातक काम में व्यस्त रहेंगे। जरूरत की चीजों पर ही खर्च करें, नहीं तो अपने बचे हुए धन को समाप्त कर देंगे।

मीन: आज कार्यक्षेत्र में विचारों का स्वागत होगा और लोग मित्रता रखने की चेष्टा करेंगे। सामाजिक क्षेत्र में भी ख्याति फैलेगी। यदि कोई स्वास्थ्य समस्या थी, तो उसमें भी सुधार होगा। सेहत तो लेकर थोड़ी चिंता बनी रहेगी।

नीलम
8847472411 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Niyati Bhandari

Related News

Recommended News