Tarot Card Rashifal (2nd april 2022):  टैरो कार्ड्स से करें अपने भविष्य के दर्शन

punjabkesari.in Saturday, Apr 02, 2022 - 08:01 AM (IST)

शास्त्रों की बात, जानें धर्म के साथ

मेष : आज किसी काम को लेकर जल्दबाजी करने से बचना चाहिए। व्यापार में उम्मीद से अधिक लाभ होगा। अपने बढ़ते खर्च को नियंत्रण में करने का प्लान बनायेंगे। 

वृष: जीवनसाथी के साथ रिश्ते अच्छे रहेंगे। जो लोग नौकरी की तलाश कर रहे हैं, उन्हें थोड़ा और इंतजार करना पड़ सकता है। लवमेट्स के लिए आज का दिन अच्छा रहने वाला है। 

मिथुन: आज आपका उदार भाव लोगों को काफी प्रभावित करेगा। आर्थिक स्थिति में बढ़ोतरी होगी। किसी काम में दोस्त की मदद मिलेगी। आप रिश्तों की गंभीरता को समझने की कोशिश करेंगे। 

कर्क: आप ऑफिस का काम समय से पूरा करने में सफल होंगे। संतान पक्ष से कोई खास खुशखबरी मिलेगी। लवमेट्स एक-दूसरे की भावनाओं की कद्र करेंगे। 

सिंह: कई दिनों से रुके हुये कार्य पूरा करने में सफल होंगे। परिवार में पॉजिटिव व्यवहार लोगों को प्रभावित करेगा। विवाहितों को संतान सुख की प्राप्ति होगी।

कन्या: कोई भी पारिवारिक फैसला लेने से पहले परिवारवालों की राय लेना बेहतर होगा।  माता-पिता का सहयोग प्राप्त होगा। अपनी बात रखने का मौका मिलेगा, लोग आपसे प्रभावित होंगे। 

तुला: आज का दिन आत्मविश्वास से भरा रहेगा। सामाजिक स्तर पर आपका रुतबा बढ़ेगा। जीवनसाथी से खुशखबरी मिलने से पूरे दिन मन प्रसन्न रहेगा। कोई खास दोस्त आज आर्थिक मदद के लिए कहेगा।

वृश्चिक: संतान पक्ष से सुख प्राप्त होगा। आज परिवार की जरूरतों को पूरा करने में सफल होंगे। कुल मिलाकर आज का दिन प्रगति के लिए अच्छा रहने वाला है। 

धनु: आज की आर्थिक स्थिति मजबूत रहेगी। आपसी विश्वास के सहारे पारिवारिक रिश्तों में मजबूती आयेगी।  महिलाओं को आज कोई खास सफलता मिलेगी।

मकर: करियर के लिए आज का दिन मील का पत्थर साबित होगा। लवमेट्स के लिए दिन खुशियां लेकर आयेगा। छात्रों को परीक्षा के अच्छे परिणाम प्राप्त होंगे। आपके भौतिक सुख-साधनों में बढ़ोतरी होगी। 

कुंभ: आज का दिन बेहतर रहने वाला है। अपने दिनचर्या में बदलाव करेंगे। विद्यार्थिओं को करियर में सफलता मिलेगी। मार्केटिंग से जुड़े लोगों के लिए आज का दिन अच्छा रहेगा।

मीन: नौकरीपेशा लोगों के लिए आज का दिन बढ़िया रहेगा। आप अपनी आर्थिक स्थिति के बारे में सोच विचार करेंगे। पिता के स्वास्थ्य पर धन खर्च कम होगा।

नीलम
8847472411

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Niyati Bhandari

Recommended News

Related News