Tarot Card Rashifal (11th February 2022):  टैरो कार्ड्स से करें अपने भविष्य के दर्शन

punjabkesari.in Friday, Feb 11, 2022 - 09:10 AM (IST)

शास्त्रों की बात, जानें धर्म के साथ

मेष: आज इनकम के नए सोर्स प्राप्त होंगे। व्यापार में रोज की अपेक्षा अधिक लाभ होगा। कुछ मामलों में साथ काम करने वाले लोगों से सहयोग मिलेगा। महिलाएं आज ऑनलाइन शॉपिंग करेंगी।

वृष: अपने जीवन को और बेहतर बनाने की कोशिश करेंगे। ऑफिस में आपकी ड्रेस की तारीफ होगी। बड़े-बुजुर्ग को अपनी सेहत का ध्यान रखना चाहिए। आपकी सभी समस्याओं का समाधान निकलेगा।

मिथुन: कोई अच्छी खबर मिलेगी। ऑफिस में कोई नया काम मिलेगा, जिसे पूरा करने में सफल रहेंगे। शाम को परिवार वालों के साथ मौज-मस्ती में समय बितायेंगे, जिससे पारिवारिक जीवन खुशहाल बनेगा।

कर्क: माता-पिता के साथ किसी धार्मिक स्थल पर जाने का प्लान करेंगे, जो सफल रहेगा। प्रशासनिक नौकरी करने वाले लोगों के लिए दिन शानदार रहेगा। रुके हुए कार्यों को पूरा कर लेंगे। कामकाजी महिलाओं को ऑफिस में अपने सीनियर से प्रोत्साहन मिलेगा।

सिंह: आज किसी काम के सिलसिले से की गई यात्रा फायदेमंद रहेगी। समाज में मान-सम्मान बढ़ेगा। परिवार में किसी रिश्तेदार के आगमन से घर में खुशी का माहौल बनेगा। आज मुलाकात कुछ खास लोगों से होगी।

कन्या: लक्ष्य को पूरा करने के बारे में विचार करेंगे। आपके सोचे हुए काम पूरे होंगे। ऑफिस में जूनियर आपसे काम सीखना चाहेंगे। जो लोग मार्केटिंग की फील्ड से जुड़े हैं, उन्हें आज अच्छे क्लांइट मिलेंगे। कुल मिलाकर दिन उत्तम रहेगा।

तुला: आज कारोबार से जुड़े कुछ जरूरी काम पूरे होने की संभावना है। आस-पास के लोगों से कुछ नई बात सीखेंगे। जीवनसाथी की अपेक्षाएं पूरी हो सकती हैं। अपनी योजनाओं के प्रति गोपनीयता बनाए रखने की जरूरत है।  

वृश्चिक: मित्रों से मिलने आज उनके घर जायेंगे। दोस्ती और भी अधिक मजबूत होगी। किसी सामाजिक कार्य का हिस्सा बनेंगे। समाज में मान-सम्मान बढ़ेगा। साथ ही स्वास्थ्य अच्छा रहेगा।

धनु: जीवनसाथी के साथ अच्छा समय बितायेंगे। कार्यक्षेत्र में लोगों से पूरा-पूरा सहयोग प्राप्त होगा। इनकम के नए रास्ते खुलेंगे। बच्चे माता-पिता के साथ मंदिर जायेंगे। बायोलॉजी स्टूडेंट्स के लिए दिन बेहतर रहेगा।

मकर: आज किस्मत मेहरबान रहेगी। अचानक कुछ ऐसा हासिल होगा, जिसकी आपको बहुत दिनों से तलाश थी। जो लोग टूर एंड ट्रेवल्स के बिजनेस से जुड़े हैं, उनके बिजनेस में आज तेजी से वृद्धि होगी।

कुंभ: किसी जरूरी काम में भाई-बहन का सपोर्ट मिलेगा। परिवार वालों के साथ कुछ बेहतरीन पलों का आनंद उठायेंगे। खुद को एनर्जेटिक महसूस करेंगे। करियर में तरक्की के नए रास्ते खुलेंगे।

मीन: आज हर जगह प्रशंसा होगी। बिजनेस के लिहाज से की गई यात्राएं लाभकारी होंगी। आज रचनात्मक प्रतिभा खुलकर सामने आयेगी। आर्थिक स्थिति भी बेहतर रहेगी।

नीलम
8847472411


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Niyati Bhandari

Recommended News

Related News