Tarot Card Rashifal (13th january 2022): टैरो कार्ड्स से करें अपने भविष्य के दर्शन

punjabkesari.in Thursday, Jan 13, 2022 - 09:22 AM (IST)

शास्त्रों की बात, जानें धर्म के साथ

मेष: आज आपका दिन ठीक-ठाक रहेगा। पारिवारिक कामों को करने में घर के सभी सदस्यों का सहयोग प्राप्त होगा। अपने खर्चों को लेकर सोच-विचार में डूबे रह सकते हैं। बेहतर होगा अपना ध्यान अपने कार्य पर लगाएं। किसी काम से भागदौड़ करनी पड़ सकती है।

वृष: दोस्तों के साथ अधिक समय बिता सकते हैं। आज कुछ ऐसे मामले सामने आ सकते हैं, जिनका समाधान निकलने में थोड़ी परेशानी हो सकती है। सेहत के प्रति भी थोड़ा ध्यान रखने की जरूरत है।

मिथुन: आज दिन बेहतर रहेगा। अपने भविष्य के बारे में थोड़ा विचार करने की जरूरत है। कोई अच्छा काम करने से उसका असर लोगों पर भी पड़ सकता है। कलात्मक कार्यों में रूचि बढ़ सकती है। अपने काम में किसी मित्र का सहयोग ले सकते हैं।

कर्क: धैर्य से निर्णय लेने पर सफलता के नए आसार खुल सकते हैं। जीवनसाथी का सहयोग फायदा दिला सकता है। कार्यक्षेत्र में बढ़ोतरी के नये अवसर प्राप्त हो सकते हैं। सब कुछ सोच के अनुरूप रहेगा|

सिंह: आज दिन फेवरेबल रहेगा। व्यापार में अचानक से धन लाभ के अवसर प्राप्त होंगे। जो छात्र इंजीनियरिंग कर रहे हैं, उनके लिए आज का दिन शुभ है। सबका भरपूर सहयोग मिलेगा। व्यापार में बढ़ोतरी होगी।

कन्या: सभी काम मनमुताबिक पूरे होंगे। बच्चों के साथ ख़ुशी के पल बितायेंगे। आपके सकारात्मक विचारों से खुश होकर बॉस उपहार स्वरूप कोई उपयोगी वस्तु गिफ्ट करेंगे। आपकी मुलाकात किसी पुराने मित्र से हो सकती है, जो आगे चलकर आपके लिये फायदेमंद भी हो सकती है।

तुला: आज कुछ लोगों से काम में समर्थन मिल सकता है। किसी कंपनी से जॉब के लिए ऑफर भी आ सकता है। किसी प्रभावशाली व्यक्तियों से मुलाकात हो सकती है। लोग मदद करने के लिए तैयार रहेंगे।

वृश्चिक: ऑफिस के काम से संबंधित कोई यात्रा भी करनी पड़ सकती है। इस राशि के इंजीनियर्स के लिए आज का दिन फायदेमंद रहेगा। किसी मामले में बड़ा निर्णय लेना पड़ सकता है। अपने दोस्तों के साथ बाहर जाकर कुछ ख़ुशी के पल बिता सकते हैं। लाभ के अवसर प्राप्त होते रहेंगे।

धनु: आज ऊर्जा का स्तर बेहतर रहेगा। छात्रों का आज पढ़ाई के प्रति रूझान बना रहेगा। आपके पास कुछ नयी जिम्मेदारियां आ सकती हैं, जिन्हें सफलतापूर्वक निभायेंगे। समाज में मान-प्रतिष्ठा बढ़ेगी। जीवनसाथी के करियर में बदलाव आने से घर में खुशी का माहौल बनेगा।

मकर: किसी नये प्रोजेक्ट पर काम करने से बहुत कुछ सिखने को मिलेगा। अपने काम में सफल भी होंगे। माता-पिता का सहयोग भी बना रहेगा। शाम को उनके साथ किसी धार्मिक स्थल पर जायेंगे। किसी अपने से कोई बड़ी खुशखबरी मिल सकती है।

कुंभ: आज दिन समान्य रहेगा। स्टूडेंट्स को मेहनत के बावजूद भी कम परिणाम ही हासिल हो पायेंगे। किसी खास व्यक्ति से अचानक मुलाकात करियर की दिशा को बदल सकती है। रोजगार के उचित अवसर प्राप्त हो सकते हैं लेकिन किसी भी जरुरी काम में जल्दबाजी करने से बचें।

मीन: अपने काम पर पूरा फोकस रखना चाहिए। ऑफिस के किसी काम में आपको अधिक समय लग सकता है। कारोबार में आपको धन लाभ हो सकते हैं। सीनियर्स का सपोर्ट रहेगा।

नीलम
8847472411


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Niyati Bhandari

Recommended News

Related News