Tarot Card Rashifal (7th october 2021): टैरो कार्ड्स से करें अपने भविष्य के दर्शन

punjabkesari.in Thursday, Oct 07, 2021 - 09:07 AM (IST)

शास्त्रों की बात, जानें धर्म के साथ

मेष: नौकरी में पदोन्नति के योग हैं। वहीं निजी जीवन में कठोर निर्णय लेने होंगे। आज पारिवारिक सुख व धन बढ़ेगा। समाज के कामों में उत्साहपूर्वक भाग लेंगे।
उपाय: केसर वाला दूध दान करें।

वृष: आज व्यापारिक स्थिति आशाजनक रहेगी। नवीन गतिविधियां लाभकारी रहेंगी। परोपकार करके मानसिक सुख अर्जित करेंगे। दूसरों की जीवनशैली देख कर अपना रहन-सहन बदलने का प्रयास करेंगे।
उपाय: अनार के पौधे पर दही डालें।

मिथुन: व्यापार में नई योजनाओं का प्रारंभ होगा। पारिवारिक, मांगलिक कार्य की योजना बनेगी। घर की साज-सज्जा पर भारी खर्च होने की संभावना है । आज कर्ज लेने से बचना चाहिए।
उपाय: मूली दान करें।

कर्क: आज कार्य आपकी योजनाओं के अनुसार हो सकेंगे। आपकी सूझबूझ और दूरदर्शिता से व्यापार में लाभ होगा। दोस्तों का सहयोग और समर्थन मिलेगा। राजनीति में नए संबंध लाभदायी सिद्ध होंगे।
उपाय: लाल वस्त्र धारण करें।

सिंह: आज रुका धन मिलने की संभावना के बीच धन संग्रह बढ़ेगा। आत्मविश्वास के बलबुते पर आगे बढ़ेंगे। पारिवारिक सुख-संतोष बना रहेगा। मनोरंजन के कार्यों में रुचि बढ़ेगी।
उपाय: पानी वाले कुएं में दूध डालें।

कन्या: अपने स्वास्थ्य के प्रति लापरवाह न बनें। लाभदायक सौदों के बीच किसी नए व्यापार में निवेश करने के योग हैं। प्रसिद्धि मिलेगी। आज विद्वानों के साथ रहने का अवसर मिलेगा।
उपाय: दादा जी को सफेद वस्त्र भेंट करें।

तुला: व्यवसाय में विकास की योजनाएं बन सकती हैं। आर्थिक अनुकूलता रहने से सुख-साधन बढ़ेंगे। निजी जीवन में भागदौड़ के बाद सफलता की संभावना है। अपने संबंधों के प्रति लापरवाही न करें।
उपाय: दूध से चावल धो कर जल प्रवाह करें।

वृश्चिक: परिवार में उत्सव का माहौल रहेगा। निजी जीवन में व्यस्तता के बीच क्रोध की अधिकता रहेगी। व्यापार-व्यवसाय पर ध्यान नही दे पा रहे हैं। समय पर सम्भल जाएं।
उपाय: पंचमुखी हनुमान जी का चित्र घर में लगाएं।

धनु: धार्मिक कार्यों में सहभागिता होगी। समय रहते अपने कार्यों को पूरा करें, आपके आलसी रवैये से नुकसान हो सकता है। कारोबार विस्तार के लिए कर्ज लेना पड़ सकता है।
उपाय: हल्दी मन्दिर के पंडित को दान करें।

मकर: व्यर्थ की चिंता छोड़ दें और अपने सपने पूरे करने में लग जाएं। आज अचानक धन की प्राप्ति हो सकती है। कला से लोगों को प्रभावित करेंगे।
उपाय: पालक गाय को खिलाएं।

कुंभ: व्यर्थ की चिंता छोड़ दें और अपने सपने पूरे करने में लग जाएं। आज अचानक धन की प्राप्ति हो सकती है। कला से लोगों को प्रभावित करेंगे।
उपाय: पालक गाय को खिलाएं।

मीन: मनचाहा जीवन साथी मिलने से प्रसन्न होंगे। आप के व्यवहार से लोग आकर्षित होंगे, कार्यस्थल पर पूजा-पाठ में शामिल होंगे। भाई-बहनों से स्नेह मिलेगा। विद्युत उपकण खरीद सकते हैं।
उपाय: श्रृंगार माता गौरी को चढ़ाएं।

नीलम
8847472411


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Niyati Bhandari

Recommended News

Related News