Tarot Card Rashifal (25th March 2021):  टैरो कार्ड्स से करें अपने भविष्य के दर्शन

punjabkesari.in Thursday, Mar 25, 2021 - 09:29 AM (IST)

शास्त्रों की बात, जानें धर्म के साथ

मेष- आज का दिन आपके अनुभवों के द्वारा किए गए कार्यों में सफलता मिलेगी। दूसरों की कही सुनी बातों पर अधिक विश्वास न करें। आर्थिक पक्ष सामान्य रहेगा। व्यापार में दुरगामी निर्णय लेने की अवश्कता है।
उपाय- गुड़ की रवेड़ियां जल प्रवाह करें। 

वृष- आज का दिन थोड़ा चुनौतिपूर्ण रहेगा। कार्यस्थल में प्रतिस्पर्धा का सामना करना पड़ सकता है। जीवनसाथी का सहयोग मिलेगा। व्यापार के लिए दिन लाभदायक है। 
उपाय- नीले फूल इष्ट को चढ़ाएं। 

मिथुन- आज का दिन धार्मिक कामों में व्यतित होगा। घर में किसी बड़े-बुजूर्ग का आदर-सम्मान करना लाभदायक होगा। व्यवसाय में आशा के अनुरुप लाभ मिलेगा। किसी सुखद समचार मिलने के योग हैं।
उपाय- गन्ने के रस से शिवलिंगस का अभिषेक करें। 

कर्क- आज किसी बड़ी मुसीबत से आप निकलेंगे। किसी विश्वस पात्र मित्र का साथ मिलेगा। संपत्ति में किसी प्रकार के क्रय में जल्दबाजी न करें। सरकारी मामलों में विजय मिलेगी। 
उपाय- दूध से बना हलवा बांटें।

सिंह- आज का दिन आपके व्यक्कित्व में आकर्षण बढ़ेगा। लोग आप से जल्दी प्रभावित होंगे। प्रेम विवाह में सफलताकेयोग हैं। आर्थिक स्थिति मजबूत बनेगी। निवेश के लिए दिन अच्छा है।
उपाय- गेहूं जान करें।

कन्या- शारिरिक रुर से किसी प्रकार की सम,स्या आ सकती है। काम की व्यसतता भी बढ़ेगी। परिवार में चल रही खींचातानी आपको तनाव दे सकती है। भूमी से धन प्राप्ति के योग हैं।
उपाय- गाय को हरा चारा डालें।

तुला- आज का दिन मिलाजुला रहने वाला है। अपने किसी करीबी रिश्तेदार की सहायता मिलेगी। धन संग्रह की तरफ रुझान बढ़ेगा। किसी प्रकार के सरकारी मसलों में पैसों का काम हो सकता है। 
उपाय- सरसों के तेल का दीपक पीपल के पेड़ के नीचे जलाएं। 

वृश्चिक- आजद का दिन मानसिक द्वंद के कारण निर्णय लेने की क्षमता प्रभावित होगी। आर्थिक पक्ष मजबूत रहेगा। पैसों कमाने के नए-नए तरीक मिलेंगे। प्रेम में पड़े लोगों के लिए दिन शुभ है। 
उपाय- मूली दान करें।

धनु- आज व्यापारी और उद्मी लोगों के लिए विकास के रास्ते खुलेंगे। धन से जुड़े मसले अच्छा परिश्रम देंगे। लोन या कर्जें की परिल्कया सफल सिद्ध होगी। पिता से विवाद होने की संभावना है।
उपाय- मिठि रोटी कौए को डालें।

मकर- आज का दिन व्याप्र में किसी से पैसा उधार लेने की स्थिति बन सकती है। कागजी काम सावधानी से करें। आपकी कोई बहुमूल्य वस्तु खोने का भी डर रहेगा। शादी का प्रसताव आ सकता है। जॉब से रिलेटिड लोगों के लिए नई अॉफर आएगी।
उपाय- सफेद रंग के सौंदर्य प्रसाधन किसी महिला को दान करें।

कुंभ- आज का दिन कुंभ राशि वाले जातको के लिए नई योजनाओं की शुरुआत के लिए अच्छा रहेगा। किसी प्रकार के पैसों का वलेन-देन सफल रहेगा। जॉब और इंटव्यू में सफलता भी मिलेगी। मेहनत और ईमानदारी से किए गए काम आपको भविष्य में लाभ दिलवाएंगे।
उपाय- चने की दाल का हलवा बनाकर मंदिर में चढ़ाएं।

मीन- आज का दिन की सिरुआत किसी शुभ समाचार से होगी। कोई बड़ी खरीदारी करने की प्लानिंग बन सकती है। किसी अपनें की बात को दिल से लगाकर मूडखबाब न करें। तरक्की की राहें खुलेंगी।
उपाय-  दवाईयां दान करें।

नीलम
neelamkataria0012@gmail.com


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Niyati Bhandari

Recommended News

Related News