Tarot Card Rashifal (19th december): टैरो कार्ड्स से करें अपने भविष्य के दर्शन

punjabkesari.in Tuesday, Dec 19, 2023 - 06:57 AM (IST)

शास्त्रों की बात, जानें धर्म के साथ

मेष- आज कोई बुरी खबर मिल सकती है। किसी अपने से ही चोट मिलेगी। संयम और शांति से काम लें। रात होने तक सब नार्मल हो जाएगा। मनचाही यात्रा का अवसर मिलेगा।
उपाय- बासी खाना न खाएं l

वृषभ- आज किसी खास से अनबन हो सकती है। कोशिश करें किसी भी तरह की बहस से दूर रहें l कई महत्वपूर्ण काम पूरे होंगे। काम के सिलसिले में कई बाहर जा सकते हैं।
उपाय- आज नीले रंग का प्रयोग अधिक से अधिक करें।

मिथुन- आज किसी भी मेहनतकश मजदूर से बहस में न पड़ें। कोई बड़ा सौदा तय होगा, अच्छा मुनाफा कमाएंगे। हर काम में परिवार का सहयोग प्राप्त होगा।
उपाय- आज नमक के पानी का पोछा लगाएं या नमक से नहाएं l

कर्क- आज अपनी बहन या मां से खूब प्यार मिलेगा। कहीं से अचानक धन लाभ मिल सकता हैl  लव मैरिज के लिए परिवार का समर्थन मिलेगा।
उपाय- श्रीराधाकृष्ण की फोटो मंदिर में चढ़ाएं l

सिंह- पुराने कुछ महीनों में जो भी कार्य किए हैं, आज उसी का फल मिलने का दिन है। मन को शांत बनाए रखें और धैर्य से काम लें। स्वस्थ रहना चाहते हैं तो बाहर के खाने से बचें।
उपाय- आज सारा दिन ओम का पाठ करें l

कन्या- आज ननिहाल से बहुत ज्यादा प्यार मिलेगा। भाई-बहनों से कोई न कोई उपहार मिलने का दिन है l लवमेट के लिए प्रेम और विश्वास बढ़ेगा।
उपाय- मंदिर में अपनी शक्ति के अनुसार कुछ भी दान करें।

तुला- आज का दिन यादगार रहेगा। सितारे आपके साथ हैं। कोई बड़ी सफलता और लाभ मिलने के योग हैं। आर्थिक हालात पहले से बेहतर होंगे।
उपाय- अपने बड़ों को साथ लेकर मंदिर जाएं। किसी गरीब को चाय पिलाएं l

वृश्चिक- शादी-विवाह के लायक सिंगल्स को आज खुशखबरी मिलने का दिन है। दोस्तों-मित्रों के साथ सारा दिन खूब मौज-मस्ती में व्यतीत होगा l अपने कॉम्पिटिटर से सवाधान रहें।
उपाय- बेसन की कोई वस्तु दान करें l

धनु- आज दिल की बात, किसी अपने से शेयर करें। परिवार हर काम में सहयोग और साथ देगा। रुपए-पैसों के मामले में विशेष सावधानी रखें, खर्चों पर नियंत्रण रखें।
उपाय- खटिया पर सोएं, जमीन पर नहीं।

मकर- आज सारा दिन खूब एन्जॉय करेंगे। ध्यान रखें, किसी के काम में हस्तक्षेप न करें नहीं तो नाम ख़राब होगा l काम के सिलसिले में आउट ऑफ स्टेशन जा सकते हैं।
उपाय- तितली की तस्वीर या खिलौना किसी गरीब बच्चे को उपहार में दें l

कुंभ- आज का दिन बहुत मस्त रहने वाला है। सारा दिन खुशनुमा रहेगा। दिल की सभी इच्छाएं पूरी होंगी। विदेश यात्रा का प्रोग्राम भी बन सकता है।
उपाय- आज किन्नर को हरे रंग की चूड़ियां उपहार में दें।

मीन- आज बदन दर्द या मोटापे से परेशान रह सकते हैं। अपनी सुंदरता पर कुछ ज्यादा ध्यान देंगे l फैमिली में चल रही गलतफहमियां खत्म होंगी।
उपाय- रुमाल में 2 काली मिर्च बांध कर अपने पास रखें।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Niyati Bhandari

Recommended News

Related News