Shri Chintpurni Shravan Ashtami Mela: में बारिश से श्रद्धालुओं में मची अफरा-तफरी

punjabkesari.in Monday, Aug 01, 2022 - 08:46 AM (IST)

शास्त्रों की बात, जानें धर्म के साथ

चिंतपूर्णी (सुनील): सुप्रसिद्ध शक्तिपीठ चिंतपूर्णी में सावन मेले के तीसरे दिन रविवार को भारी बारिश होने के कारण व्यवस्थाएं संतोषजनक नहीं पाई गईं। बारिश के कारण श्रद्धालुओं में अफरा-तफरी मच गई और वे लाइनें तोड़कर मुख्य बाजार में पहुंच गए। 

1100  रुपए मूल्य की जन्म कुंडली मुफ्त में पाएं। अपनी जन्म तिथि अपने नाम, जन्म के समय और जन्म के स्थान के साथ हमें 96189-89025 पर व्हाट्सएप करें

रात 12 से दोपहर 12 बजे तक मंदिर के समीप मेन बाजार में अफरा-तफरी का माहौल रहा। बुजुर्ग, बच्चे व महिलाएं भीड़ में चीखते-चिल्लाते रहे और यहां कोई भी पुलिस कर्मचारी दिखाई नहीं दे रहा था। व्यवस्था इस प्रकार की थी कि मानो प्रशासन नाम की कोई चीज नहीं है। भीड़ अधिक होने के बाद कुछ गृहरक्षकों ने बांस के बैरिकेड्स लगाकर श्रद्धालुओं को रोका लेकिन मुख्य बाजार में स्थिति तनावपूर्ण ही रही। रविवार को दर्शन करने के लिए डबल लाइन मोगा धर्मशाला पार कर चुकी थी। मेला अधिकारी अमित शर्मा व मेला पुलिस अधिकारी प्रवीण धीमान को चिंतपूर्णी में अव्यवस्था के बारे में बताया गया। 

उन्होंने कहा कि मेले में तैनात किए गए सैक्टर प्रभारियों को चिंतपूर्णी में फैली अव्यवस्था को नियंत्रित करने के लिए निर्देश दिए गए हैं।

PunjabKesari kundli


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Niyati Bhandari

Recommended News

Related News