शनि सुखधाम: अभिजय चोपड़ा ने जारी किया ज्योतिष सम्मेलन का निमंत्रण पत्र

punjabkesari.in Friday, Feb 14, 2020 - 08:49 AM (IST)

शास्त्रों की बात, जानें धर्म के साथ

जालंधर(स.ह.): ‘पंजाब केसरी’ के निदेशक श्री अभिजय चोपड़ा ने पठानकोट रोड पर गांव रायपुर रसूलपुर में स्थित शनि सुखधाम में 22-23 फरवरी को होने वाले शनि सुख ज्योतिष सम्मेलन का निमंत्रण पत्र जारी किया। इस दौरान शनि सुखधाम के संस्थापक मुरली मनोहर के अलावा राजिंद्र मल्होत्रा, दुर्गा बिष्ट, गौतम कुकरेजा, अश्विनी छाबड़ा, विजय लूथरा, रोजी शर्मा, लव छाबड़ा व चरणजीत सिंह मौजूद रहे। 

ज्योतिष सम्मेलन का आयोजन करवा रही टीम ने श्री अभिजय चोपड़ा को सम्मेलन के लिए निमंत्रण दिया। ज्योतिष सम्मेलन में पंजाब भर के ज्योतिषी भाग लेने आ रहे हैं और सम्मेलन के दौरान लोगों की जन्म पत्री मुफ्त में देखी जाएगी। सम्मेलन में वैदिक ज्योतिष के अलावा लाल किताब के माहिर ज्योतिषी और टैरो कार्ड व वास्तुशास्त्र के माहिर भी शामिल होंगे और लोगों की समस्याओं का समाधान करेंगे। इस दौरान दिल्ली के विश्वविख्यात ज्योतिषी एच.एस. रावत भी मुख्यातिथि के तौर पर शामिल होंगे। 

धाम के संस्थापक मुरली मनोहर ने बताया कि सम्मेलन दौरान 22 फरवरी को सुबह 10 बजे ज्योति प्रज्ज्वलित की जाएगी और 11 से लेकर सायं 6 बजे तक ज्योतिष सम्मेलन होगा। सायं 6 बजे शास्त्रानुसार श्री शनि शिला का दूध, दही, मक्खन, शहद, चीनी द्वारा अभिषेक किया जाएगा और पुष्पाभिषेक भी होगा। 

सम्मेलन दौरान लंगर की व्यवस्था पूरा दिन चलती रहेगी। इसी तरह 23 फरवरी को सुबह 11 से सायं 6 बजे तक ज्योतिष सम्मेलन होगा और सायं 6 बजे से लेकर 7 बजे तक हरिनाम संकीर्तन करवाया जाएगा। साढ़े 7 बजे महा आरती होगी। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Niyati Bhandari

Recommended News

Related News