Prediction 2022: जनवरी में ही कर दी गई थी यूक्रेन और रूस युद्ध की भविष्यवाणी

punjabkesari.in Tuesday, Aug 09, 2022 - 02:25 PM (IST)

शास्त्रों की बात, जानें धर्म के साथ

Russia Ukraine War Prediction: इस साल 2022 में दुनिया को संकट में डालने वाले यूक्रेन और रूस के युद्ध और चीन व ताइवान के मध्य होने वाले टकराव को लेकर ऐस्ट्रॉलजर रूद्र कर्ण प्रताप ने 30 जनवरी को ही भविष्यवाणी कर दी थी।  30 जनवरी को लिखे अपने ट्वीट में कर्ण प्रताप ने लिखा था कि 2022 में विश्व को दो युद्धों का सामना करना पड़ सकता है। इस में से एक युद्ध रूस और यूक्रेन के मध्य होगा।  यह युद्ध 24 फरवरी को शुरू हुआ था जबकि दूसरी भविष्यवाणी चीन और ताइवान के मध्य टकराव को लेकर की गई थी और यह भविष्यवाणी भी सत्य साबित हुई है और अमरीकी सदन की स्पीकर नैंसी पॉलिसी के ताइवान दौरे से तिलमिलाए चीन ने ताइवान की समुद्री सीमा में मिसाइल दाग दी।  

दरअसल रूद्र प्रताप की नक्षत्र ज्योतिष पर अच्छी पकड़ है और इसी पकड़ के दम पर वह सटीक भविष्यवाणी कर पाते हैं।  इस से पहले उन्होंने कई राज्यों के विधान सभा चुनावों को लेकर भविष्यवाणियां की हैं, जो सही साबित हो चुकी हैं। उनका मानना है कि ज्योतिष का इस्तेमाल मानव सेवा के लिए होना चाहिए।  

1100  रुपए मूल्य की जन्म कुंडली मुफ्त में पाएं। अपनी जन्म तिथि अपने नाम, जन्म के समय और जन्म के स्थान के साथ हमें 96189-89025 पर वाट्स ऐप करें

भारतीय ज्योतिष की रचना ही मानव सेवा के लिए हुई है और इसके जरिए घटनाओं की अग्रिम सूचना पाकर भविष्य में आने वाले खतरों के प्रति सचेत किया सकता है और रूद्र प्रताप इसी मार्ग पर चल कर मानव सेवा में अहम योगदान दे रहे हैं। 

PunjabKesari kundli

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Niyati Bhandari

Recommended News

Related News