मासिक दुर्गाष्टमी: इन राशि वालों पर बरसेगा मां दुर्गा का प्यार-दुलार

punjabkesari.in Thursday, Jul 07, 2022 - 09:03 AM (IST)

शास्त्रों की बात ,जानें धर्म के साथ

मेष: टैंस, अशांत, डिस्टर्ब तथा डांवाडोल मन के कारण आप किसी भी काम को हाथ में लेने की हिम्मत न कर सकेंगे, नुक्सान तथा धन हानि का भी डर।

वृष: आम तौर पर मजबूत सितारा आपको हर फ्रंट पर हावी, प्रभावी, विजयी रखेगा, यत्न करने पर आपकी योजनाबंदी में भी कोई मुश्किल हटेगी।

https://www.punjabkesari.in/dharm/news/ank-jyotish-rashifal-1632224

मिथुन: जायदादी कामों को अटैंड करने के लिए सितारा बढ़िया, शत्रु भी आपकी पकड़ में रहेंगे, मगर अपने क्रोध को बेकाबू न होने दें।

कर्क: उत्साह, हिम्मत तथा कामकाजी भागदौड़ की अच्छी रिटर्न मिलेगी, आप हर काम को अपने उत्साही मन के साथ उसके टार्गेट की तरफ ले जा सकेंगे।

https://www.punjabkesari.in/dharm/news/aaj-ka-hindi-panchang-1632225

सिंह:  सितारा धन लाभ के लिए अच्छा, यत्न करने पर कोई कामकाजी प्रोग्राम कुछ आगे बढ़ेगा, मगर स्वभाव में क्रोध बना रहेगा।

कन्या: अर्थ तथा कारोबारी दशा अच्छी, सफलता साथ देगी, मगर मौसम के एक्सपोजर तथा रेशा, नजला, जुकाम की शिकायत से अपने आपको बचा कर रखें।

https://www.punjabkesari.in/dharm/news/love-rashifal-in-hindi-1632227

तुला: खर्चों की अधिकता के कारण अर्थ तंगी बनी रह सकती है , उधारी के चक्र में भी न फंसें, किसी के झमेले में भी फंसने से बचना सही रहेगा।

1100 रुपए मूल्य की जन्म कुंडली मुफ्त में पाएं। अपनी जन्म तिथि अपने नाम, जन्म के समय और जन्म के स्थान के साथ हमें 96189-89025 पर वाट्स ऐप करें

वृश्चिक:
खेती उत्पादों, खेती उपकरणों, खादों-बीजों, करियाना वस्तुओं तथा रेडीमेड कपड़ों का कामधंधा करने वालों की अर्थ दशा कंफर्टेबल रहेगी।

धनु: किसी सरकारी काम को हाथ में लेने पर सही रिजल्ट मिलेगा, तेज प्रभाव बना रहेगा, मगर कोई प्रबल शत्रु टकराव के मूड में दिख सकता है।

https://www.punjabkesari.in/dharm/news/today-birthday-prediction-1632231

मकर: धार्मिक कामों में शामिल होने, धार्मिक लिटरेचर पढ़ने, कथा वार्ता, भजन-कीर्तन सुनने में जी लगेगा, आम हालात भी बेहतर बने रहेंगे।

कुम्भ: पूरा परहेज रखने तथा खान-पान पर कंट्रोल रखने के बावजूद पेट कुछ बिगड़ा रहेगा, दूसरों पर ज्यादा भरोसा भी न करें।

मीन: व्यापार तथा कामकाज की दशा अच्छी मन तथा सोच पर पाॅजिटिविटी बनी रहेगी, दोनों पति-पत्नी एक-दूसरे का लिहाज करेंगे, मान-सम्मान भी बना रहेगा।

PunjabKesari kundlitv

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Jyoti

Related News

Recommended News