ज्येष्ठ प्रारंभ: आज इन राशियों के भाग्य में होगी तीव्र बढ़ोतरी

punjabkesari.in Tuesday, May 17, 2022 - 07:46 AM (IST)

शास्त्रों की बात, जानें धर्म के साथ

मेष: सितारा सेहत खासकर पेट के लिए ठीक नहीं, मौसम का एक्सपोइजर भी सेहत को अपसैट करने वाला है, लेन-देन के काम भी जल्दबाजी में फाइनल न करें।

वृष: अर्थ तथा कारोबारी दशा अच्छी, कोई भी काम अनमने तथा डावांडोल मन से न करें, दोनों पति-पत्नी एक-दूसरे से कुछ नाराज-नाराज नजर आएंगे।

मिथुन: मन अशांत, अस्थिर तथा डरा-डरा सा रहेगा, इसलिए आप किसी भी काम या यत्न को उसके टार्गेट की तरफ ले जाने में मुश्किल महसूस करेंगे।

कर्क: पूरा जोर लगाने पर भी आप किसी स्कीम या प्रोग्राम को उसके लक्ष्य की तरफ न ले जा सकेंगे, धार्मिक तथा सामाजिक कामों में जी न लगेगा।

सिंह: प्रापर्टी के काम के लिए सितारा ढीला इसलिए आपका कोई भी यत्न फ्रूटफुल सिद्ध न होगा, स्वभाव में भी गुस्सा रहेगा, वैसे शत्रु कमजोर रहेंगे।

कन्या: घटिया लोगों के साथ न तो निकटता रखें और न ही उन पर उम्मीद रखें, क्योंकि वे आपको परेशान करने के काम में बिजी रहेंगे।

तुला: अर्थ  दशा  कमजोर तथा पतली रहेगी, इस बात का भी ध्यान रखें कि कोई भी कामकाजी कोशिश या यत्न बेध्यानी के साथ न किया जाए।

वृश्चिक: कामकाज की दशा अच्छी, हर यत्न को उसके टार्गेट तक ले जाने में आपको मुश्किल महसूस होगी, नेक कामों में ध्यान कम लगेगा।

धनु: खर्चों का जोर, लेन-देन लिखत-पढ़त के काम भी अलर्ट रह कर करने ठीक रहेंगे, नुक्सान का डर, कोई भी काम बेध्यानी के साथ न करें।

मकर: सितारा धन लाभ वाला, यत्न करने पर कामकाजी प्लानिंग भी अच्छा रिजल्ट देगी, मान-सम्मान की प्राप्ति, आम हालात अनुकूल चलेंगे।

कुम्भ: सरकारी, गैर सरकारी कामों के लिए सितारा ढीला, मान सम्मान को ठेस लगने का डर, शत्रु आपके समक्ष ठहरने से संकोच करेंगे।

मीन: धार्मिक कामों के साथ जुड़ने, कथा वार्ता, भजन-कीर्तन सुनने में जी लगेगा, कामकाजी दशा संतोषजनक, आम हालात भी ठीकठाक रहेंगे।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Niyati Bhandari

Related News

Recommended News