वैशाख पूर्णिमा: आज इन राशियों का दूर होगा दुर्भाग्य

punjabkesari.in Sunday, May 15, 2022 - 08:36 AM (IST)

शास्त्रों की बात, जानें धर्म के साथ

मेष: अर्थ तथा कारोबारी दशा अच्छी, जिस काम के लिए सोचेंगे या मन बनाएंगे उसमें कामयाबी मिलेगी, मगर घरेलू मोर्चा पर कुछ न कुछ परेशानी रहने का डर।

वृष: विरोधियों के कारण आप किसी न किसी मुश्किल-समस्या में फंसे रह सकते हैं इसलिए हर दम आंखें खोलकर रहना ठीक रहेगा, मन भी टैंस रहेगा।

मिथुन: कामकाजी कामों की दशा ठीक रहेगी, यत्नों-प्रोग्रामों में कामयाबी मिलेगी, मगर मन पर प्रभावी नैगेटिव सोच के कारण ध्यान रखें कि आपसे कोई गलत बात न हो जाए।

कर्क: यदि किसी जायदादी काम के लिए कोई भागदौड़ करें तो पूरे जोर के साथ करें, क्योंकि ग्रह कामों को लटकाने वाला हो सकता है, मगर पेट का भी ध्यान रखें।

सिंह: उत्साह, हिम्मत तथा भागदौड़ बनी रहेगी, शत्रु कमजोर तेजहीन रहेंगे, मगर  हल्की नेचर वाले साथियों को ज्यादा लिफ्ट न दें, स्वभाव में भी गुस्सा रहेगा।

तुला: व्यापार कामकाज की दशा अच्छी, तेज प्रभाव  बना रहेगा, मगर स्वभाव में क्रोध रहेगा, सेहत के बिगड़ने तथा पांव के फिसलने का डर रहेगा।

कन्या:  कारोबारी कामों के लिए सितारा बेशक अच्छा है तो भी आपको एहतियात जरूर रखनी चाहिए कि आपकी कोई पेमैंट न किसी के नीचे फंस जाए।

वृश्चिक: खर्च जायज तथा फिजूल दोनों तरह का होगा, जिस कारण अर्थ दशा कमजोर रहेगी, इसलिए टाले जा सकने वाले खर्चों को टाल दें, नुक्सान का भी डर ।

धनु: सितारा आमदन के लिए अच्छा, यत्न करने पर कामकाजी प्लानिंग में कोई पेचीदगी हटेगी, कामकाजी तौर पर आप काफी एक्टिव रहेंगे।

मकर: जिस काम के लिए यत्न करेंगे उसमें कामयाबी तो मिलेगी, मगर कोई भी यत्न ढीले मन के साथ न करें, मगर आम हालात पहले जैसे बने रहेंगे।

कुम्भ: कामकाजी भागदौड़ तो रहेगी, दुश्मन भी आपके समक्ष ठहर न सकेंगे, मगर अपने क्रोध को बेकंट्रोल न होने दें, वैसे शत्रु कमजोर रहेंगे।

मीन:  पेट के मामले में अटैंटिव रहें, न तो किसी की जिम्मेदारी में फंसें और न ही किसी पर ज्यादा भरोसा करें, सफर भी टाल दें।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Niyati Bhandari

Related News

Recommended News